ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरशराब पीने से रोकने पर बदमाशों ने पत्रकार पर किया हमला

शराब पीने से रोकने पर बदमाशों ने पत्रकार पर किया हमला

नगर कोतवाली क्षेत्र के बेगमगंज मोहल्ले में समाचार चैनल के पत्रकार पर सोमवार की रात शराब पीने से मना करने पर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया गया। मामले में पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में ले लिया है। दो...

शराब पीने से रोकने पर बदमाशों ने पत्रकार पर किया हमला
जौनपुर। निज संवाददाताTue, 18 Sep 2018 08:05 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर कोतवाली क्षेत्र के बेगमगंज मोहल्ले में समाचार चैनल के पत्रकार पर सोमवार की रात शराब पीने से मना करने पर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया गया। मामले में पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में ले लिया है। दो नामजद समेत पांच लोगों पर केस दर्ज किया गया है।
चैनल के पत्रकार आरिफ हुसैनी रविवार की रात अपने घर पहुंचे तो देखा कि घर के बाहर कुछ दूरी पर कुछ लोग बैठकर शराब पी रहे थे। उनके पास जाकर आरिफ हुसैनी ने मना किया। यह बात चांद बाबू ऊर्फ बाबा व नदीम निवासी बड़ी मस्जिद को खराब लग गयी। उस दिन तो दोनों अपने साथियों के साथ कुछ नहीं कहा लेकिन जब सोमवार को आरिफ अपने घर के गेट पर पहुंचे थे कि चांद बाबू व नदीम अपने साथियों के साथ धारदार हथियार, डंडा व चैन से हमला कर दिया। किसी तरह अंदर भागकर आरिफ ने अपनी जान बचायी। मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में ले लिया। चांद बाबू व नदीम समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें