DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  जौनपुर  ›  कांग्रेसियों ने जिला मुख्यालय पर दिया धरना
जौनपुर

कांग्रेसियों ने जिला मुख्यालय पर दिया धरना

हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 05:30 PM
कांग्रेसियों ने जिला मुख्यालय पर दिया धरना

जौनपुर वरिष्ठ संवाददादता

जिला व शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष फैसल हसन तवरेज के नेतृत्व में गुरुवार को जिला मुख्यालय पर धरना दिया। उनकी मांग थी कि श्री रामजन्म भूमि ट्रस्ट की ओर से ज़मीन की खरीद फरोख्त में किए गए कतिथ घोटाले की उच्चस्तरीय जांच करायी जाय।

शहर अध्यक्ष सौरभ शुक्ला ने कहा कि राम जन्मभूमि ट्रस्ट के मंत्री चंपत राय द्वारा जो जमीन दो करोड़ की थी उसको 18.5 करोड़ में खरीदना आस्था के साथ विश्वासघात है। भगवान श्री राम जी के नाम पर जमीन घोटाला करने वाले चंदा खाजाने वालों को देश भक्त राष्ट्रभक्त की उपाधि दी जा रही है। यह आज के हिंदुस्तान की दुखद घटना है सौरभ शुक्ला ने कहा हम यह भारत सरकार से मांग करते हैं कि जमीन खरीद-फरोख्त में हुई अनियमितता की जांच सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश की निगरानी में करायी जाय।

इस मौके पर जय शंकर दुबे जी ने कहा कि राम जन्म भूमि ट्रस्ट के लोगों द्वारा किया गया यकृत इस देश के करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं को आहत और शर्मसार करता है। इसके उपरांत सभी कांग्रेस जनों ने जिला अध्यक्ष एवं शहर अध्यक्ष के नेतृत्व में जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा । इस मौके पर आरसी पांडेय प्रदेश सचिव धर्मेंद्र निषाद, तालुकदार दूबे, सत्यवीर सिंह, संदीप सोनकर राकेश मिश्रा, हीरालाल पाल नीरज राय, आजम जैदी अजय कुमार सोनकर प्रवीण सिंह पिंटू धीरेंद्र त्रिपाठी योगेंद्र सिंह मंटू राजकुमार सोनकर,अनिल सोनकर अन्य मौजूद रहे। संचालन उपाध्यक्ष विशाल सिंह हुकुम ने किया।

संबंधित खबरें