Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश जौनपुरईओ समेत पांच के खिलाफ मुकदमा का आदेश

ईओ समेत पांच के खिलाफ मुकदमा का आदेश

हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरNewswrap
Sat, 04 Dec 2021 03:10 AM
ईओ समेत पांच के खिलाफ मुकदमा का आदेश

जौनपुर। संवाददाता

नगर कोतवाली क्षेत्र के धोखाधड़ी के एक मामले में कोर्ट ने नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश थाना इलाका को दिया है।

नगर क्षेत्र के गुरजी खानी निवासी गीता देवी ने मुख्तारेआम अरविंद कुमार के माध्यम से कोर्ट में सत्यम सेठ,सुंदरम सेठ निवासी हनुमान घाट नगर ईओ राज किशोर प्रसाद, लिपिक फरीदाबानो,कर निरीक्षक राकेश कुमार के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया था कि विवादित मकान नंबर 127 मोहल्ला गुरजी खानी स्वर्गीय मेवालाल का था।उनका नाम असीसमेंट रजिस्टर में दर्ज था।मेवालाल की 16 जनवरी 1985 को मृत्यु हो गई।उनकी लड़की ने नगर पालिका के कर्मचारियों से मिलकर फर्जी तरीके से मृत्यु प्रमाण पत्र नगर पालिका से बनवाया।अपना नाम मेवालाल के स्थान पर दर्ज कराकर मकान को सत्यम व सुन्दरम को बेच दिया।शांति देवी की फर्जी कार्रवाई की जानकारी पर गीता देवी ने एक मुकदमा दाखिल किया जो विचाराधीन है।नगर पालिका में भी अपील की गई।अपील लंबित रहने के दौरान सत्यम व सुंदरम नगर पालिका कर्मियों से साजिश कर अपना नाम दर्ज करा लिया।जबकि पूर्व में आरोपितों का नामांतरण प्रार्थना पत्र निरस्त हो चुका है।सीजेएम कोर्ट ने प्रथम दृष्टया गंभीर मामला पाते हुए कार्रवाई के आदेश दिए।

--

गांजा के साथ युवक गिरफ्तार

शाहगंज। एसएसआई जय प्रकाश यादव की टीम ने चिरैयामोड़ पर छापेमारी की। इस दौरान खेतासराय थाना क्षेत्र के रानीमंऊ गांव निवासी अविनाश राजभर को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से झोले में रखा गांजा बरामद किया गया।

epaper

संबंधित खबरें