ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरसीएम की जनसभा की तैयारी में जुटे भाजपाई

सीएम की जनसभा की तैयारी में जुटे भाजपाई

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की 21 नवम्बर को होने वाली जनसभा के लिए भाजपाइयों ने जोरशोर से तैयारियां शुरू कर दी हैं। टीडी कालेज के उमानाथ सिंह स्टेडियम में पंडाल बनाया जा रहा है। वाराणसी के आये टेंट...

सीएम की जनसभा की तैयारी में जुटे भाजपाई
जौनपुर। निज संवाददाताSun, 19 Nov 2017 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की 21 नवम्बर को होने वाली जनसभा के लिए भाजपाइयों ने जोरशोर से तैयारियां शुरू कर दी हैं। टीडी कालेज के उमानाथ सिंह स्टेडियम में पंडाल बनाया जा रहा है। वाराणसी के आये टेंट हाउस के कारीगर मंच, स्विस काटेज, पंडाल आदि बनाने में लग गए हैं। 20 फुट लम्बा 30 फुट चौड़ा मंच बनाया जा रहा है। पंडाल में 25 हजार से अधिक लोगों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है। 

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 21 नवम्बर को यहां टीडी कालेज मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा के प्रभारी जिला महामंत्री पुष्पराज सिंह हैं। मैदान में व्यवस्था देखने पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील उपाध्याय ने बताया कि सभी नौ निकायों से अध्यक्ष व सभासद पद के प्रत्याशी, पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता समेत 25 हजार से अधिक लोगों के जुटने की संभावना है। उन्होंने बताया कि सभी नगर पालिका व नगर पंचायत में जनसम्पर्क व बैठक कर जनसभा को सफल बनाने की रणनीति बनाई जा रही है। उन्होंने बताया कि 21 नवम्बर को  दोपहर 12 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को सम्बोधित करेंगे। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जिला प्रशासन मुकम्मल व्यवस्था में लगा है। वाहनों के लिए पार्किंग व्यवस्था स्थल टीडी कालेज मैदान के बगल व बीआरपी कालेज के मैदान में की जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें