ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरसंसद नहीं चलने देने पर विरोध में उपवास पर बैठे भाजपा सांसद व विधायक

संसद नहीं चलने देने पर विरोध में उपवास पर बैठे भाजपा सांसद व विधायक

कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों की और से संसद सत्र नहीं चले देने के विरोध में बीजेपी सांसद डॉक्टर के पी सिंह ने अपने समर्थकों के साथ गुरुवार को कलक्ट्रेट परिसर में धरना देकर उपवास शुरू कर...

संसद नहीं चलने देने पर विरोध में उपवास पर बैठे भाजपा सांसद व विधायक
जौनपुर वरिष्ठ संवाददाताThu, 12 Apr 2018 03:08 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों की और से संसद सत्र नहीं चले देने के विरोध में बीजेपी सांसद डॉक्टर के पी सिंह ने अपने समर्थकों के साथ गुरुवार को कलक्ट्रेट परिसर में धरना देकर उपवास शुरू कर दिया।

उपवास के दौरान धरने को संबोधित करते हुये सांसद डॉ सिंह ने कहा कि संसद के सत्र में व्यवधान डालकर कांग्रेस और अन्य दलों ने जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। लगातार संसद न चलने देने से विकास के कार्य बाधित हुए।

जिलाध्यक्ष सुशील उपाध्याय ने कहा कि संसद में जनता को लेकर विपक्षी दलों ने कोई परवाह नहीं किया। अन्य वक्ताओं ने जनता का आह्वान करते हुये कहा की कांग्रेस की नीतियों का विरोध करें। उपवास के दौरान काशी प्रान्त के क्षेत्रीय मंत्री अशोक चौरसिया, विधायकगण डॉ हरेन्द्र प्रसाद सिंह, रमेश मिश्र, पूर्व जिलाध्यक्ष हरिश्चन्द सिंह, अशोक श्रीवास्तव अन्य ने विचार व्यक्त किये। जिलाध्यक्ष सुशील उपाध्याय ने बताया कि सुबह से ही सभी कार्यकर्त्ता उपवास पर हैं।
इस अवसर पर पार्टी के नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें