ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरअमर्यादित बयान देने का चेहरा हैं आज़म: अमर सिंह

अमर्यादित बयान देने का चेहरा हैं आज़म: अमर सिंह

राज्यसभा के सांसद अमर सिंह ने बुधवार को कहा कि सपा नेता आजम खां अमर्यादित बयान देने का चेहरा बन चुके हैं। उनके विरुद्ध मेरी लड़ाई जारी रहेगी और देश में कहीं भी मुकदमा दर्ज कराऊंगा। अमर सिंह ने...

अमर्यादित बयान देने का चेहरा हैं आज़म: अमर सिंह
जौनपुर वरिष्ठ संवाददाताThu, 20 Sep 2018 12:11 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्यसभा के सांसद अमर सिंह ने बुधवार को कहा कि सपा नेता आजम खां अमर्यादित बयान देने का चेहरा बन चुके हैं। उनके विरुद्ध मेरी लड़ाई जारी रहेगी और देश में कहीं भी मुकदमा दर्ज कराऊंगा। अमर सिंह ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी हमला बोला। अमर सिंह टीडी कालेज में एक समारोह में आए थे। 

उन्होंने कहा कि आज़म भारत मां को डायन कहते हैं, कश्मीर को पाकिस्तान का अंग बताते हैं। 125 करोड़ जनता द्वार चुने गये प्रधानमंत्री मोदी को आतंकवादी कहते हैं। ऐसे व्यक्ति को जेल भेजना चाहिए। पता नहीं गृहमंत्री राजनाथ सिंह चुप क्यों हैं। उन्होंने कहा कि आजम का क्राइम बेस पूरा देश है इसलिए उनके विरुद्ध कहीं भी रिपोर्ट दर्ज कराऊंगा। उनके खिलाफ मेरी लड़ाई तब तक जारी रहेगी जब तक आज़म जैसे क्षुब्ध व्यक्ति हिन्दू समाज को सम्मान वापस नहीं करते। 

चुनाव में सपा के गठबंधन बनाने के सवाल पर अमर ने कहा कि अखिलेश जनाधार विहीन हो चुके हैं। जब मुलायम सिंह, अमर सिंह, शिवपाल यादव साथ नहीं है और मुंशी के तौर पर चाचा रामगोपाल सिंह कार्य कर रहे हैं, ऐसे में भगवान उनका मालिक है। उन्होंने कहा कि मैंने अखिलेश की जिन्दगी संवारने का कार्य किया और मुझे ही पराया बोल दिया। एक सवाल के जवाब में कहा कि मेरा चार वर्ष का कार्यकाल बचा है। मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रखर नेतृत्व में अपने चेहरे और आवाज का उपयोग हिन्दी, हिन्दू, हिन्दुस्तान के लिए करूंगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें