ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरअधेड़ पर चाकू से हमला करने के आरोपित गिरफ्तार

अधेड़ पर चाकू से हमला करने के आरोपित गिरफ्तार

गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मसारी गांव की दलित बस्ती में सोमवार की रात सो रहे 48 वर्षीय सुरेन्द्र कुमार को पट्टीदारों ने चाकू से हमला करके...

अधेड़ पर चाकू से हमला करने के आरोपित गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरWed, 20 Jan 2021 03:05 AM
ऐप पर पढ़ें

गौराबादशाहपुर। हिन्दुस्तान संवाद

गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मसारी गांव की दलित बस्ती में सोमवार की रात सो रहे 48 वर्षीय सुरेन्द्र कुमार को पट्टीदारों ने चाकू से हमला करके घायल कर दिया। परिजनों के आ जाने से हमलावर भाग गये। परिजन घायल को जिला अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख वाराणसी रेफर कर दिया। पुलिस ने हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार सुरेन्द्र का गांव का अपने पट्टीदार रामआसरे से कई साल से जमीन विवाद चला आ रहा है। सोमवार की रात सुरेन्द्र जब अपने घर के बाहर टिनशेड में सोया था। तभी रामआसरे अपने दो पुत्रों को लेकर पहुंचा। और सुरेन्द्र कुमार की गर्दन पर चाकू से हमला किया। सुरेन्द्र की चीख सुनकर उसकी पत्नी उर्मिला ने शोर मचाया तब तक हमलावर भाग गये। परिजनों ने सूचना पुलिस को दी। एसओ रामप्रवेश कुशवाहा और उप निरीक्षक राघवेंद्र सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंचे गये। पत्नी उर्मिला की तहरीर पर रात ही में पुलिस ने आरोपित रामआसरे और उसके दो पुत्र सोनू कुमार व मोनू कुमार को केशवपुर रेलवे लाइन के पास से गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपितों का चालान न्यायालय भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें