ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरमुख्यमंत्री के आगमन को लेकर अलर्ट हुआ प्रशासन

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर अलर्ट हुआ प्रशासन

जौनपुर वरिष्ठ संवाददाता उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 20 सितम्बर को संभावित...

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर अलर्ट हुआ प्रशासन
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरFri, 17 Sep 2021 03:10 AM
ऐप पर पढ़ें

जौनपुर वरिष्ठ संवाददाता

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 20 सितम्बर को संभावित जनपद आगमन को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट हो गया। मुख्यमंत्री मुंगराबादशाहपुर विधानसभा के सुजानगंज स्थित राष्ट्रीय पीजी कॉलेज को सभा स्थल के लिये चयनित किया गया है। गुरुवार को जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा एवं पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने सुजानगंज क्षेत्र में राष्ट्रीय पीजी कॉलेज व इण्टर कालेज परिसर का निरीक्षण किया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिया। प्रशासनिक सूत्रों के हवाले से पीजी कालेज परिसर में सभा होगी जबकि इण्टर कालेज परिसर में मुख्यमंत्री के हेलीकाप्टर के लिए हेलीपैड बनाया जायेगा। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर क्षेत्र के लोगों को उम्मीद है कि कुछ बड़ी सौगात मिल सकती है।

निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रामप्रकाश, अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह, उप जिलाधिकारी मछलीशहर राजेश कुमार उपस्थित रहे।

करोड़ों की सौगात देंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

सुजानगंज हिंस

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनाव से पहले कई योजनाओं की घोषणा के लिए पहली सभा को मुंगराबादशाहपुर विधानसभा चुना है। पहले सुजानगंज का इलाका गड़वारा विधानसभा से जुड़ा था। इसी क्षेत्र के प्रेमपुरा निवासी स्वतंत्रता सेनानी रहे पंडित नागेश्वर द्विवेदी गड़वारा के प्रथम विधायक थे।

राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी ने बताया कि मुख्यमंत्री अपने इस सभा के दौरान कई योजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। जिसमें प्रमुख रूप से पंचायत भवन समसपुर, पंचायत भवन क्रमश: जमालपुर, शाहपुर, राम चौकी, मुंगरडीह, बाल्हामऊ, अमांव, दान, फरीदाबाद, बेरमांव, भटपुरा, घघरिया, न्योरहा, नगौली, कवेली, इटहा, गरियांव, भीखपुर पंचायत भवन का शिलान्यास करेंगे।

इसके साथ ही सामुदायिक शौचालय गरियाँव एवं भीखपुर का शिलान्यास, मुंगरा बादशाहपुर से बेलवार तक सड़क, नीभापुर से उचौरा सड़क समेत कई सड़क, मल्टीपरपज सीड स्टोर सुजानगंज, बभनियाव पेयजल योजना, हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर भवन करीब आधा दर्जन गांव में सहित करोड़ों की योजनाओं की सौगात अपने विधानसभा वासियों को देंगे। इसके साथ ही जौनपुर शहर में निर्मित हो चुके मड़ियाहूं मार्ग पर ओवर ब्रिज का लोकार्पण भी कर सकते हैं।

पिछले दिनों कांगे्रस से भाजपा ज्वाइन करने वाले वरिष्ठ नेता अजय शंकर दुबे अज्जू ने बताया कि 30 अगस्त को पार्टी ज्वाइन करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और उनसे अनुरोध किया था कि मुंगरा बादशाहपुर क्षेत्र में आशीर्वाद प्रदान करें। क्षेत्र की ओर से और प्रमुख मांगों को उठाया जायेगा।