DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

असलहे के बल पर दिनदहाड़े 80 हजार की लूट

जिले की पुलिस कितनी सजग है कि मुख्यमंत्री 13 सितम्बर को आ रहे है और उससे एक दिन पहले असलहे के बल पर लूटपाट की घटनाए हो रही है। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कितनी सजग है जिले की पुलिस। क्षेत्र के रामनगर उपधान से समूह का पैसा एकत्र करके बाइक से वापस लौट रहे वैदिक फानेंस समूह के फील्डवर्कर को लमहन गांव  के असलहे से धमकाते हुए दो बदमाश 80 हजार रुपया लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश बदलापुर की ओर भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी रही।

गोपीगंज भदोही निवासी उदय प्रताप बिन्द वैदिक फाइनेंस समूह में फील्डवर्कर का काम करते हैं। बुधवार को क्षेत्र के रामनगर गांव से समूह का पैसा एकत्र करके बाइक से बदलापुर स्थित ब्रांच पर जा रहे थे। बदलापुर लमहन बस्ती के पुल के पास पहुंचे थे तब तक पीछे से बिना नम्बर प्लेट की एक बाइक से सवार दो बदमाश गमछे से मुंह बांधे ओवरटेक कर उनकी बाइक रोक दिया। दोनों बदमाश फील्डवर्कर का बैग छीनने लगे, विरोध करने पर असलहा निकाल लिया। असलहा सटाकर पैसों से भरा बैग छीन लिया। इसके बाद बदमाश बदलापुर की तरफ भाग निकले।

पीडि़त ने बताया कि बैग में कलेक्शन का 80 हजार रुपया था। पीडि़त ने जिसकी सूचना समूह के ब्रांच प्रबन्धक अजीत सिंह को दिया। मौके पर ब्रांच मैनेजर ने पहंुचकर घटना की सूचना 100 नम्बर पुलिस को दी। थानाध्यक्ष निशात जमा खां मय फोर्स पहंुचकर नाकेबन्दी तो किए लेकिन कुछ पता नही चला ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:80 thousand robbery on the strength of force