ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरकेराकत में 25 साल पुराना जमीन विवाद सुलझा

केराकत में 25 साल पुराना जमीन विवाद सुलझा

केराकत तहसील के निहालापुर गांव में 25 साल पुराना जमी विवाद पुलिस व भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंचायत के माध्यम से सुलझा दिया। दोनों पक्षों ने एकदूसरे से गले मिलकर गिला-शिकवा दूर किया। इसी जमीन को लेकर...

केराकत में 25 साल पुराना जमीन विवाद सुलझा
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरSun, 14 Jun 2020 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

केराकत तहसील के निहालापुर गांव में 25 साल पुराना जमी विवाद पुलिस व भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंचायत के माध्यम से सुलझा दिया। दोनों पक्षों ने एकदूसरे से गले मिलकर गिला-शिकवा दूर किया। इसी जमीन को लेकर दोनों पक्षों में कई बार मारपीट व मुकदमेबाजी हो चुकी है।

निहालपुर गांव निवासी होमगार्ड हरिश्चंद कनौजिया और भाजपा नेता संतोष श्रीवास्तव के बीच जमीन के टुकड़े को लेकर 25 साल से विवाद चल रहा था। विवाद के दौरान कई बार मारपीट हुई और मुकदमा भी लिखा गया। मुकदमे के कारण दोनों का मकान भी नहीं बन पा रहा था। सोमवार की सुबह एक बार फिर विवाद होने पर दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने हो गए। सूचना मिलते ही भाजपा कार्यकर्ता, पदाधिकारी और थानागद्दी चौकी फोर्स समेत सैकड़ों लोग मौके पर पहुच गए। सभी ने दोनों पक्षों को बैठाकर लगभग छह घंटे तक पंचायत कर विवाद को सुलझा दिया। विवाद को सुलझाने के बाद दोनों पक्षों को आपस में गले लगाकर मिठाई खिलाई। भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस द्वारा किए गए कार्य की सराहना जोरों पर है। इस मौके पर चौकी प्रभारी श्रीप्रकाश राय, भाजपा मंडल अध्यक्ष रामसमुझ निषाद, मंडल महामंत्री आदर्श चौबे, अमित सिंह, संतोष सिंह, संतोष पाठक, धनजय सिंह समेत काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें