ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुरप्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर बनाए गए 10 पार्किंग स्थल

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर बनाए गए 10 पार्किंग स्थल

0 कल जौनपुर शहर में रहेगा रूट डायवर्जन, निर्धारित मार्ग से ही चलेंगे वाहनहर में आने वाले वाहन किस रूट से जाएंगे इसके लिए भी तय कर लिया गया है।...

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर बनाए गए 10 पार्किंग स्थल
हिन्दुस्तान टीम,जौनपुरWed, 15 May 2024 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

जौनपुर, कार्यालय संवाददाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा 16 मई को टीडी कॉलेज के मैदान में होनी है। इसको लेकर तैयारी तेज हो गई है। कार्यक्रम में किसी तरह की दिक्कत न आने पाए इसके लिए यातायात व्यवस्था के लिए भी रूट चार्ट तैयार कर लिया गया है। छोटे, बड़े कुल 10 पार्किंग स्थल बनाए गए हैं। ये स्थल चारों दिशाओं में बनाए गए हैं। साथ ही शहर में आने वाले वाहन किस रूट से जाएंगे इसके लिए भी तय कर लिया गया है।
यातायात प्रभारी जीडी शुक्ला ने बताया कि बड़े वाहनों में रैली के लिए आजमगढ़ -शाहगंज रोड से आने वाली बसें रिवर व्यू होटल के समीप राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव के कार्यालय के सामने स्थित बड़े ग्राउंड में खड़ी होंगी। इसी तरह बदलापुर रोड से रैली में आने वाली बसें कुमार पेट्रोल पंप के बाएं मछलीशहर पड़ाव रोड पर रोड के किनारे खड़ी होगी। मछलीशहर की ओर से आने वाली बसें सीहीपुर क्रॉसिंग से पहले रोड की बाईं पट्टी पर सिलसिले वार खड़ी रहेंगी। मड़ियाहूं रोड से रैली में शामिल होने वाली सभी बसें सिटी स्टेशन फ्लाईओवर से पहले रोड की बाईं और सिलसिलेवार खड़ी करायी जाएंगी। इसी तरह वाराणसी रोड से रैली में आने वाली वाली बसें मातापुर क्रॉसिंग क्रॉस करके जालान मोड़ से अंबेडकर तिराहा तक सिलसिलेवार खड़ी की जाएंगी।

छोटे वाहनों का क्या होगा प्रबंध

रैली में आने वाले छोटे वाहनों के लिए पार्किंग स्थल तय किया गया है। इन्हें बीआरपी ग्राउंड, प्राइवेट बस अड्डा ग्राउंड, कमला हॉस्पिटल ग्राउंड, सिद्धार्थ उपवन के लान, आदर्श डायग्नोसिस के बगल में बनाया हुआ ग्राउंड चिन्हित किया गया है।

सुबह आठ बजे से शहर में लग जाएगी नो इंट्री

जौनपुर। 16 मई को सुबह आठ बजे से जौनपुर शहर में नो इंट्री लग जाएगी। जो रूट डायवर्जन किया गया है उसके तहत प्रयागराज/ प्रतापगढ़ की तरफ से आने वाली गाड़ियों को पकड़ी तिराहा पर भाजपा कार्यालय से हाइवे पर मोड़ दिया जाएगा। सुल्तानपुर रोड से आने वाले वाहन जो आजमगढ़ व शाहगंज की तरफ जाएंगे उनको बक्शा हाइवे से नीचे अलीगंज में ही कार्यक्रम की समाप्ति तक रोक दिया जाएगा। शाहगंज की ओर से आने वाले बड़े वाहन व छोटे वाहनों को कोइरीडिहा तिराहे से डायवर्ट कर दिया जाएगा। आजमगढ़ रोड से आने वाले सभी वाहन छोटे, बड़े पूर्ण रूप से प्रसाद कॉलेज से केराकत की ओर मोड़ दिए जाएंगे। भदोही की ओर से आने वाले बड़े वाहनों को मड़ियाहूं से जलालपुर की ओर मोड़ा जाएगा। बनारस की तरफ से आने वाले सभी छोटे वाहन व बड़े वाहनों को हौज से नीचे शहर की तरफ कार्यक्रम की समाप्ति तक रोका जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें