ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हाथरस25 लाख रुपये की दवाओं के साथ दो शातिर दबोचे

25 लाख रुपये की दवाओं के साथ दो शातिर दबोचे

फोटो कैप्शन-25 लाख रुपये की दवाओं साथ दो शातिर दबोचे25 लाख रुपये की दवाओं साथ दो शातिर दबोचे25 लाख रुपये की दवाओं साथ दो शातिर दबोचे25 लाख रुपये की दवाओं साथ दो शातिर दबोचे25 लाख रुपये की दवाओं साथ...

25 लाख रुपये की दवाओं के साथ दो शातिर दबोचे
हिन्दुस्तान टीम,हाथरसSun, 07 Mar 2021 08:51 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन दिन पहले आगरा अलीगढ़ हाइवे पर दवाओं से भरे केंटर से चोर 25 लाख रुपये की कीमत की दवाओं के 246 काटूर्न चोरी करके ले गये। चंदपा पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों को माल सहित गिरफ्तार कर लिया है। बाकी सदस्यों के बारे में पुलिस छानबीन कर रही है।

रविवार को एएसपी प्रकाश कुमार ने इस पूरे मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि चार मार्च को देवेन्द्र पालीवाल पुत्र ओमप्रकाश निवासी बादलपुर गौतमबुद्व नगर ने सूचना दी कि इंदोर से कैंटर में लाखों रुपये की दवा भरकर गाजियाबाद के लिए आ रही थी। रात में त्यागी ढाबे पर रात को केंटर के चालक क्लीनर दोनों ने खाना खाया और ढाबे पर ही सो गये। सुबह जब वह सोकर उठे तो केंटर से माल गायब था। एएसपी ने बताया कि ट्रांसपोर्टर की तहरीर के आधार पर चंदपा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। उसके बाद पुलिस टीम छानबीन में जुटी थी। एएसपी ने बताया कि पकड़े गये दोनों शातिर रास्ते से ही पीछा कर रहे थे। इनके गिरोह में कुछ और भी सदस्य है। उनके बारे में पता किया जा रहा है। एएसपी ने बताया कि पुलिस टीम ने पप्पी उर्फ प्रकाशचंद पुत्र मूलचंद सैनी निवासी हाफिजपुर जनपद हापड़ और योगेन्द्र पुत्र श्रीराम निवासी मसौटा थाना मसूरी जिला गाजियाबाद के पास से 25 लाख रुपये की दवा बरामद हुई है। दोनों को जेल भेज दिया गया है। एएसपी ने बताया कि यह गिरोह बुलन्दशहर का है। जोकि रात के वक्त ढाबों पर खड़े ट्रकों से माल पार करता है। इस गिरोह में पांच लोग शामिल है। तीन अभी फरार चल रहे है। वार्ता के सीओ सादाबाद ब्रहम सिंह मौजूद रहे। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक नीतारानी सिंह, उप निरीक्षक ओमबाबू, उप निरीक्षक प्रमोद कुमार, अवधेश कुमार के अलावा अशोक कुमार, अखिलेश कुमार, पाशा जनमेजय, चित्र कुमार, अरुण कुमार हरेन्द्र कुमार शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें