ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हाथरसपुलिस ने दबोचे तीन शातिर, सिपाही घायल

पुलिस ने दबोचे तीन शातिर, सिपाही घायल

कोतवाली सदर पुलिस ने बुधवार को अलीगढ़ मंडल और हरियाणा में वारदातों को अंजाम देने वाले तीन शातिरों को कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ कर दबोच लिया है। इसमें एक सिपाही घायल भी हुआ है। एसपी ने टीम को 25 हजार...

पुलिस ने दबोचे तीन शातिर, सिपाही घायल
हिन्दुस्तान टीम,हाथरसWed, 18 Jul 2018 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली सदर पुलिस ने बुधवार को अलीगढ़ मंडल और हरियाणा में वारदातों को अंजाम देने वाले तीन शातिरों को कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ कर दबोच लिया है। इसमें एक सिपाही घायल भी हुआ है। एसपी ने टीम को 25 हजार रुपये का ईनाम दिए जाने की घोषणा की है।

हाल ही में गिजरौली के पास दो बाइक सवारों ने तमंचे के बल पर मैक्स चालक से पांच हजार और मोबाइल लूट के साथ ही हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र की इलाहाबाद बैंक की खिड़की काटने वाले तीन शातिरों को पुलिस ने दबोच लिया है। एसपी ने बतया कि कोतवाली प्रभारी जसपाल सिंह पंवार की सूचना पर मंगलवार रात मुठभेड़ कर तीन बदमाशों को दबोचा है। पकड़े गए चन्द्रपाल निवासी साहिबाबाद थाना अलीगढ़ पर हाथरस व अलीगढ़ के थानों में कुल 24 मुकदमे दर्ज हैं। वहीं कपिल उर्फ छोटे निवासी थाना जवां अलीगढ़ पर हरियाणा सहित अलीगढ़ और हाथरस में कुल 28 मुकदमे दर्ज हैं। पकड़े गए तीसरे शिवा निवासी अतरौली थाना भोजपुर गाजियाबाद व हाथरस में कुल सात मुकद्दमे दर्ज हैं। बदमाशों के पास से सात अंगूठियां, दो मोटर साइकिल, दो तमंचे, चार कारतूस और एक छुरा बरामद किया गया है। मुठभेड़ में कांस्टेबल धर्मेन्द्र खारी छुरे से घायल हुए हैं। एसपी सुशील घुले ने टीम को 25 हजार रुपए ईनाम दिए जाने की घोषणा की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें