ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हाथरसबूलगढ़ी पीड़िता परिवार से मिलने आया केरल का प्रतिनिधि मंडल

बूलगढ़ी पीड़िता परिवार से मिलने आया केरल का प्रतिनिधि मंडल

फोटो कैप्शन-बूलगढ़ी पीड़िता परिवार से मिलने केरल का प्रतिनिधि मंडलअबूलगढ़ी पीड़िता परिवार से मिलने केरल का प्रतिनिधि मंडलबूलगढ़ी पीड़िता परिवार से मिलने केरल का प्रतिनिधि मंडलबूलगढ़ी पीड़िता परिवार से मिलने...

बूलगढ़ी पीड़िता परिवार से मिलने आया केरल का प्रतिनिधि मंडल
हिन्दुस्तान टीम,हाथरसMon, 28 Dec 2020 08:24 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को केरल के सेक्सुअल वायलैंस एकेडमी की दो महिलाएं बूलगढ़ी में बिटिया के परिवार से मिलने के लिए आयी। दोनों के साथ मथुरा के दो लोग मौजूद रहे। काफी देर तक पीड़ित परिवार से पूरे मामले की जानकारी की।

यह बता दें कि एकेडमी की बिन्दु अम्मकी व सीना दोनों ही केरल से मथुरा आयी। यहां से उन्होंने अपने साथ सिद्वान्त और राकेश नाम के दो लोगों को अपने साथ लिया। दोपहर को चारों लोग बूलगढ़ी आ गये,लेकिन दोनों महिलाओं को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के यहां प्रार्थना पत्र देकर अनुमति लेनी पड़ी। प्रशासन से अनुमति मिलने के बाद प्रतिनिधि मंडल गांव पहुंच गया। पीड़ित परिवार की सुरक्षा में लगे सीआरपीएफ के जवानों ने सभी के सामान को चेक किया। पीड़ित परिवार से रजामंदी ली गयी। उसके बाद ही उन्हें घर के अंदर प्रवेश दिया गया। सीना ने बताया कि उनका मूल उद्देश्य उत्तर प्रदेश राज्य में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और उत्पीड़न को लेकर अध्यनन कर रही है। वह जानना चाहती है कि आखिर यूपी में इतना अपराध क्यों हो रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें