ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हाथरससर्वे में 80 लाख रुपये का स्कै्रप किया सरेंडर, 28 लाख जमा।

सर्वे में 80 लाख रुपये का स्कै्रप किया सरेंडर, 28 लाख जमा।

सर्वे में 80 लाख रुपये का स्कै्रप किया सरेंडर, 28 लाख जमा। सर्वे में 80 लाख रुपये का स्कै्रप किया सरेंडर, 28 लाख जमा। सर्वे में 80 लाख रुपये का स्कै्रप किया सरेंडर, 28 लाख जमा। सर्वे में 80 लाख रुपये...

सर्वे में 80 लाख रुपये का स्कै्रप किया सरेंडर, 28 लाख जमा।
हिन्दुस्तान टीम,हाथरसSat, 13 Feb 2021 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

वाणिज्य कर की विशेष अनुसंधान शाखा अलीगढ़ द्वारा रति का नगला के निकट की फर्म पर आधी रात तक कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई में कारोबारी द्वारा लगभग 80 लाख रुपये स्कै्रप को सरेंडर किया गया है। इस पर तत्काल ही लगभग 28 लाख रुपये का जुर्माना व कर जमा कराया गया है। वहीं पकड़े गए दो वाहनों पर भी कार्रवाई की जा रही है।

वाणिज्य कर एसआईबी की अलीगढ़ टीम ने शुक्रवार को रति का नगला के निकट स्थित श्री महाकाल कॉनकास्ट प्राइवेट लिमटेड पर सर्वे किया गया था। आधी रात तक चले इस सर्वे में माल मालिकों द्वारा लगभग 80 लाख रुपये के स्कै्रप को सरेंडर किया गया। इस पर कार्रवाई करते हुए एसआईबी की टीम ने मौके पर लगभग 28 लाख रुपये का टैक्स व जुर्माना विभाग के नाम जमा कराया। इसके अलावा फैक्ट्री आ रहे दो ट्रकों पर भी कार्रवाई की जा रही है। इन ट्रकों में लदे स्कै्रप भी अघोषित रूप से संचालित किए जाने की जानकारी मिली है। इन पर भी जुर्माना लगाए जाने की कार्रवाई की जा रही है। एडीशनल कमिश्नर विशेष अनुसंधान शाखा अलीगढ़ अनूप माहेश्वरी ने बताया कि सरेंडर किए गए माल पर कार्रवाई कर दी गई है। अब आगे की कार्रवाई के लिए दस्तावेज आगे प्रेषित कर दिए गए हैं। इस कार्रवाई में टीम का नेतृत्व उपायुक्त विशेष अनुसंधान शाखा अलीगढ़ आरपीएस कौन्तेय ने किया था। इसके अलावा सहायक आयुक्त राजीव यादव, संजीव कुमार, आदितेय मिश्र, राजेन्द्र चौहान, सीटीओ पियूष गौतम आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें