ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हाथरसबाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलटी बच्चों से भरी मैजिक

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलटी बच्चों से भरी मैजिक

गांव इटर्नी ईंट भटठा के निकट मोड पर एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में सोमवार की सुबह स्कूली वाहन पलट गया, जिसमें आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए। हादसे में हाईटेंशन लाइन का खंभा भी टूट गया जिससे हादसा...

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलटी बच्चों से भरी मैजिक
हिन्दुस्तान टीम,हाथरसTue, 20 Aug 2019 02:01 AM
ऐप पर पढ़ें

गांव इटर्नी ईंट भटठा के निकट मोड पर एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में सोमवार की सुबह स्कूली वाहन पलट गया, जिसमें आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए। हादसे में हाईटेंशन लाइन का खंभा भी टूट गया जिससे हादसा होते-होते बचा।सोमवार की सुबह कस्बा के मोहल्ला दखल स्थित ओएमबी इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल का वाहन देहात क्षेत्र के गांवों से स्कूली बच्चों को लेकर आता है। स्कूली वाहन चालक गडौला मार्ग पर गांव इटर्नी के मोड के निकट जैसे ही पहुंचा तभी इटर्नी गांव की ओर से अचानक तेज गति से एक बाइक सवार निकल आया। बाइक सवार को बचाने के चक्कर में मैजिक चालक असंतुलित होने के कारण मोड पर खडे़ बिजली के खंभे से टकराकर गडढे में जा गिरा।

घटना के दौरान बाइक सवार विशेष पुत्र बाबूलाल की बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। साथ ही बाइक सवार के पैर में चोट आई है। स्कूली वाहन पलटते ही वाहन में फंसे बच्चों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े और बच्चों को वाहन से निकालना शुरू कर दिया। वहीं वाहन की टक्कर से टूटे बिजली के खंभे से कहीं कोई हादसा न हो जाए इसके चलते सूचना बिजली विभाग को दी और पुलिस को भी सूचना दे दी। बिजली विभाग ने सूचना मिलते ही बिजली बंद की। इसके बाद वाहन में दर्जनभर घायल बच्चों का पास ही निजी अस्पताल में उपचार कराकर उन्हें स्कूल भेज दिया। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी जगदीश चन्द्र मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंच गए। कोतवाली प्रभारी जगदीश चन्द्र ने ओएमबी पब्लिक स्कूल पहुंचकर चोटिल बच्चों से घटना की जानकारी ली।

ये हुए घायल

घटना के दौरान प्रिंस पुत्र पंकज जमालपुर एटा,हार्दिक पुत्र अरविंद निवासी अल्हैदीनपुर, प्रतिष्ठा पुत्र अरविंद निवासी अल्हैदीनपुर, देवांश पुत्र भूपेन्द्र सिंह निवासी अल्हैदीनपुर,प्रांशु पुत्र कैलाश मोहब्बतपुरा एटा,अजय पुत्र कृपाशंकर विष्नीपुर एटा, शालू पुत्र रामनरेश निवासी तावलपुर एटा चोटिल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पूर्व चेयरमैन सेठ ओमप्रकाश यादव भी मौके पर पहुंच गए। वहीं घटना के बाद स्कूली छात्र छात्राओं के अभिभावक स्कूल पहुंचकर अपने बच्चों की खेरसुध लेते रहे। कुछ अभिभावक अपने बच्चों को स्कूल से घर ले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें