ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हाथरसपुलिस ने हटवाए फुटपाथ के शोरूम, खलबली।

पुलिस ने हटवाए फुटपाथ के शोरूम, खलबली।

फोटो 19, शहर के बैनीगंज बाजार में अतिक्रमण का सामान उठाते पुलिसकर्मी। पुलिस ने हटवाए फुटपाथ के खलबली।पुलिस ने हटवाए फुटपाथ के खलबली।पुलिस ने हटवाए फुटपाथ के खलबली।पुलिस ने हटवाए फुटपाथ के खलबली।पुलिस...

पुलिस ने हटवाए फुटपाथ के शोरूम, खलबली।
हिन्दुस्तान टीम,हाथरसTue, 23 Feb 2021 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

लगातार कई दिनों की चेतावनी के बाद मंगलवार दोपहर कोतवाली सदर ने शहर के बाजारों में अतिक्रमण हटवाए। उनके द्वारा बाजारों में अस्थाई रूप से अतिक्रमण करने वाले सामानों को भी उठा लिया गया। इससे बाजार में खलबली मच गई। दुकानदारों द्वारा धड़ाधड़ अपने अतिक्रणों का हटाया गया।

पुलिस व प्रशासन द्वारा बाजारों में अतिक्रमण को लेकर काफी दिन पूर्व अभियान चलाया था। इसके बाद लगातार पुलिस द्वारा अतिक्रमण न किए जाने के लिए चेतावनी दी जा रही थी, लेकिन मंगलवार दोपहर कोतवाली पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए बाजारों से अतिक्रमण हटवाया। इसके लिए पुलिस ने बकायदा एक वाहन को अपने साथ लिया। इसमें अतिक्रमण करने वाले सामान जैसे तखत, लोहे की जालि आदि को जब्त करना शुरू किया। इसके साथ ही पुलिस ने गलत तरीके से पार्क किए गए वाहनों के चालान भी काटे। सासनी गेट से शुरू हुआ ये अभियान क्रांति चौक, बागला मार्ग, रामलीला ग्राउंड, बैनीगंज होते हुए घंटाघर आदि तक पहुंचा। इस दौरान कोतवाली क्षेत्र के बाजारों में खलबली मची रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें