ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हाथरसनशेड़ी ने सात सौ रुपये में बेचा मैण्डू में गैस सिलेंडर

नशेड़ी ने सात सौ रुपये में बेचा मैण्डू में गैस सिलेंडर

नशेड़ी ने सात सौ रुपये में बेचा मैण्डू में गैस सिलेंडरअलीगढ़ रोड पर शिक्षक के घर ले गया सिलेंडर सीसीटीवी कैमरे में चेहरा आने के कारण पकड़ में...

नशेड़ी ने सात सौ रुपये में बेचा मैण्डू में गैस सिलेंडर
हिन्दुस्तान टीम,हाथरसWed, 14 Feb 2018 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर पालिका नशेड़ियों का अड्डा बन चुकी है। नशेड़ी मौका लगते ही अपने नशे के लिए माल पार कर देते है। बुधवार की दोपहर को अलीगढ़ रोड श्रीराम हॉस्पीटल के पास से नशेड़ी शिक्षक के घर से सिलेंडर ले गया,लेकिन सीसीटीवी कैमरे की बजह से वह चार घंटे में पकड़ा गया। सिलेंडर भी बरामद कर लिया।

जीतू नाम का एक नशेड़ी स्मैक और गांजे का शौक करता है। इसलिए रोज उसका तीन सौ रुपये का खर्चा है। स्मैक भी वह मैण्डू से खरीदकर लाता है। एक पुडिया उसे डेढ़ सौ रुपये में मिलती है। दो पुड़िया पीता है। बुधवार को नशेड़ी जीतू श्रीराम हॉस्पीटल के पास शिक्षक विजय सिंह के घर में घुस आया और गैस सिलेंडर चोरी करके ले गया,लेकिन नशेड़ी को मालूम नहीं था कि बराबर में सीसीटीवी कैमरे लगे है। इससे उसका चेहरा सीसीटीवी कैमरे में आ गया। शिक्षक उसे ढूंढते हुए नगर पालिका पहुंचे तो वह घूमता हुआ मिल गया। उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि वह मैण्डू में सात सौ रुपये में सिलेंडर बेचकर आया है। शिक्षक उस नशेड़ी को कार में ले गये और मैण्डू से सिलेंडर बरामद कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें