ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हाथरसमूलचंद महाविद्यालय परीक्षा केंद्र पर सामूहिक नकल पकड़ी

मूलचंद महाविद्यालय परीक्षा केंद्र पर सामूहिक नकल पकड़ी

पुरदिलनगर स्थित मूलचंद महाविद्यालय में शनिवार को आगरा विश्वविद्यालय की शाम की पाली में बीएससी तृतीय वर्ष की केमिस्ट्री की परीक्षा में सामूहिक नकल...

मूलचंद महाविद्यालय परीक्षा केंद्र पर सामूहिक नकल पकड़ी
हिन्दुस्तान टीम,हाथरसSun, 22 May 2022 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

-एसडीएम की छापामार कार्रवाई के दौरान तीन युवक लिए हिरासत में

पुरदिलनगर, सिकंदराराऊ। संवाददाता

पुरदिलनगर स्थित मूलचंद महाविद्यालय में शनिवार को आगरा विश्वविद्यालय की शाम की पाली में बीएससी तृतीय वर्ष की केमिस्ट्री की परीक्षा में सामूहिक नकल पड़ी गई। एसडीएम एसडीएम ने तीन युवकों को पकड़कर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया है।

गत दिनों अन्य कॉलेज में सामूहिक रूप से नकल करते हुए पकड़े जाने पर उक्त परीक्षा केंद्र को निरस्त करने के चलते वहां के छात्रों का सेंटर मूलचंद महाविद्यालय पुरदिलनगर में डाला गया था। शनिवार को बीएससी तृतीय वर्ष की केमिस्ट्री की शाम की पाली में परीक्षा थी। इस दौरान एसडीएम अंकुर वर्मा को सूचना मिली कि मूलचंद महाविद्यालय में सामूहिक रूप से नकल हो रही है। इस पर एसडीएम ने कस्बा चौकी प्रभारी सोनू राजौरा के साथ महाविद्यालय में छापा मारा। कार्रवाई होते देख वहां छात्रों व अध्यापकों में खलबली मच गई। अनेक छात्र व फर्जी अध्यापक कॉलेज की दूसरी मंजिल से कूदकर भाग गए। मौके से तीन युवकों को पकड़ लिया। छापामार कार्रवाई के दौरान पकड़ी गई नकल सामिग्री को एसडीएम द्वारा सील कराया गया। मौके पर प्रधानाचार्य ने बताया कि जिन परीक्षा केंद्रों का यहां सेंटर पड़ा है, वहां के प्रबंधकों द्वारा उनको नकल न कराने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही थी।

:::वर्जन:::

मूलचंद महाविद्यालय में सामूहिक रूप से नकल पकड़ी है। परीक्षा केंद्र व उक्त परीक्षा को निरस्त कराने के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन व जिलाधिकारी को अवगत करा दिया है।

-अंकुर वर्मा, एसडीएम।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें