ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हाथरसहाथरस में ट्रैक्टर की चपेट में आने से मासूम की मौत

हाथरस में ट्रैक्टर की चपेट में आने से मासूम की मौत

कोतवाली सासनी के गांव सुसायत कलां में रविवार की शाम को एक मासूम बच्चा खेत में शौच कर रहा था। इस दौरान बेकाबू ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी। उपचार के...

हाथरस में ट्रैक्टर की चपेट में आने से मासूम की मौत
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,हाथरसTue, 12 Jul 2022 12:35 AM
ऐप पर पढ़ें

-कोतवाली सासनी क्षेत्र के गांव सुसायत कला का मामला

हाथरस, संवाददाता। कोतवाली सासनी के गांव सुसायत कलां में रविवार की शाम को एक मासूम बच्चा खेत में शौच कर रहा था। इस दौरान बेकाबू ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी। उपचार के दौरान ढाई वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है।

बंटी पुत्र रामवीर सिंह निवासी गांव भानौली, थाना लोधा अलीगढ़ पिछले एक साल से अपने परिवार के साथ अपनी ससुराल सासनी के गांव सुसायत कलां में रह रहा है। रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे ढाई वर्षीय पुत्र मोहन को शौच के लिए बंटी खेत पर ले गया। इस दौरान वह एक अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन आनन फानन बच्चे को अलीगढ़ के एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां उपचार के दौरान मासूम बच्चे ने दम तोड़ दिया। बच्चे की दर्दनाक मौत हो जाने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। परिजन शव को सासनी ले आए। जहां कोतवाली जाकर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ परिजनों ने तहरीर दी। पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज :

पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर ट्रैक्टर चालक गौरव पुत्र केंद्रपाल के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया। इंस्पेक्टर सतेन्द्र सिंह राधव का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
विधानसभा चुनाव 2023 के सारे अपड्टेस LIVE यहां पढ़े