ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हाथरसइंदौर की कंपनी ने हड़पे तीस लाख रुपये,मुकदमा दर्ज

इंदौर की कंपनी ने हड़पे तीस लाख रुपये,मुकदमा दर्ज

नगला रति पर संचालित महान मिल्क कंपनी के प्रबंधक ने इंदौर की एक कंपनी के तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया...

इंदौर की कंपनी ने हड़पे तीस लाख रुपये,मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,हाथरसFri, 23 Feb 2018 01:14 AM
ऐप पर पढ़ें

नगला रति पर संचालित महान मिल्क कंपनी के प्रबंधक ने इंदौर की एक कंपनी के तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। इंदौर की कंपनी तीस लाख रुपये का मिल्क पाउडर ले गयी,लेकिन आज तक एक साल से पैसा नहीं दिया है। गुरुवार को एसपी के आदेश के बाद हसायन कोतवाली में मुकदमा दर्ज हो गया।

महान मिल्क फ्रूड कंपनी के प्रबंधक जीके शर्मा पुत्र जेपी शर्मा ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि इंदौर की यूटो कैमिकल कंपनी के प्रोपराइटर आकृति मंगलानी,रंचित मंगलानी,अजय मंगलानी ने पिछले वर्ष 2017 में उनकी कंपनी से तीस लाख रूपए की कीमत का मिल्क पाउडर खरीदकर ले गए। प्रबंधक ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा कि तीनों लोगों ने उनकी कंपनी के नाम 27 नवम्बर 2017 को एक्सिस बैंक का दिया, जब उस चेक को खाते में लगाया गया तो जारीकर्ता के खाते में पैसा ही नहीं था। बैंक ने चेक को वापस कर दिया। बाद में 14 दिसम्बर 2017 को चेक फिर लगाया तो बैंक कर्मचारियों ने हस्ताक्षर भिन्न होने के कारण चेक को वापस कर दिया। कोतवाली प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की अब जांच की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें