ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हाथरसइंजेक्शन लगाने के बाद बच्चे की मौत, जमकर हंगामा

इंजेक्शन लगाने के बाद बच्चे की मौत, जमकर हंगामा

आगरा रोड स्थित एक अस्पताल में मासूम बच्चे की तबियत इंजेक्शन लगने के बाद बिगड़ गई। घर पहुंचकर बच्चे की मौत हो जाने पर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन...

इंजेक्शन लगाने के बाद बच्चे की मौत, जमकर हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,हाथरसThu, 20 Jan 2022 03:35 AM
ऐप पर पढ़ें

-आगरा रोड स्थित एक अस्पताल का मामला

हाथरस। संवाददाता।

आगरा रोड स्थित एक अस्पताल में मासूम बच्चे की तबियत इंजेक्शन लगने के बाद बिगड़ गई। घर पहुंचकर बच्चे की मौत हो जाने पर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन बच्चे के शव को लेकर अस्पताल पहुंचे तो वहां हंगामा हो गया। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि अस्पताल स्टाफ ने बदतमीजी करने के साथ-साथ उनके पर्चे फाड़ दिये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया।

कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के अलीगढ़ रोड स्थित गोलधर निवासी विकास के एक वर्षीय पुत्र निरांशू की तबियत दो दिन से खराब थी। उल्टी दस्त की शिकायत पर परिजन मंगलवार की शाम को बच्चे को लेकर आगरा रोड स्थित एक अस्पताल में पहुंचे। जहां बच्चे को दिखाने के बाद उसके एक इंजेक्शन लगा दिया। अस्पताल से बच्चे को घर ले जाने के लिए कह दिया गया। परिजन बच्चे को लेकर घर पहुंच गए,लेकिन कुछ समय बाद जब तबियत में सुधार नहीं हुआ। बुधवार की सुबह परिजन बच्चे को लेकर फिर अस्पताल पहुंच गए। जहां अस्पताल प्रशासन ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत हो जाने की जानकारी लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का आरोप है कि गलत इंजेक्शन लगाने से बच्चे की मौत हुई है। आरोप है कि अस्पताल प्रशासन ने गलत व्यवहार परिजनों से किया और उनके पर्चे भी फाड़ दिए। परिजनों ने सूचना कोतवाली सदर पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया।

अफसरों से लगाई न्याय की गुहार :

बच्चे की मौत हो जाने के बाद परिजन न्याय की गुहार लगाने लगे। पिता आंखों में आंसू लिए अपने बच्चे के शव को कलेजे से लगाकर सीएमओ कार्यालय पहुंच गया। कोतवाली सदर में तैनात उपनिरीक्षक सुबोध मान मय फोर्स के सीएमओ कार्यालय पहुंच गए। पीड़ित पिता ने अस्पताल प्रशासन की लापरवाही से बच्चे की मौत हो जाने का आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र प्रभारी सीएमओ नरेश गोयल को दिया।

:::वर्जन:::

मृतक बच्चे के परिजनों ने गलत इंजेक्शन लगा दिए जाने का आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र दिया है। पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल कराई जा रही है। उसके बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

-नरेश गोयल, प्रभारी सीएमओ, हाथरस।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें