ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हाथरसबूलगढ़ी कांड:एक आरोपी ने कोर्ट में डाली जमानत अर्जी।

बूलगढ़ी कांड:एक आरोपी ने कोर्ट में डाली जमानत अर्जी।

फोटो कैप्शन-बूलगढ़ी कांड:एक आरोपी ने कोर्ट डाली जमानत अर्जी।बूलगढ़ी कांड:एक आरोपी ने कोर्ट डाली जमानत अर्जी।बूलगढ़ी कांड:एक आरोपी ने कोर्ट डाली जमानत अर्जी।बूलगढ़ी कांड:एक आरोपी ने कोर्ट डाली जमानत...

बूलगढ़ी कांड:एक आरोपी ने कोर्ट में डाली जमानत अर्जी।
हिन्दुस्तान टीम,हाथरसWed, 20 Jan 2021 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

बूलगढ़ी कांड में बुधवार को एक आरोपी की जमानत अर्जी पर सुनवाई होनी थी,लेकिन वकीलों की हड़ताल के कारण कोई सुनवाई नहीं हो सकी। पीड़िता के भाई को सीआरपीएफ की सुरक्षा के बीच कोर्ट में लाया गया। पीड़िता की ओर से दिल्ली की अधिवक्ता सीमा कुशवाहा मौजूद रही। अब अगली सुनवाई 29 जनवरी को होगी।

यह बता दें कि बूलगढ़ी कांड में सीबीआई ने संदीप, लवकुश, रामू और रवि के खिलाफ विशेष न्यायाधीश एससीएसटी एक्ट में आरोप पत्र दाखिल कर दिया है। अब आरोपी रामू के अधिवक्ता ने कोर्ट में जमानत अर्जी डाली थी।जमानत अर्जी पर वादी को कोर्ट की ओर से नोटिस जाता है। इसलिए पीड़िता की ओर से पैरवी करने के लिए दिल्ली की अधिवक्ता सीमा कुशवाहा भी ठीक ग्यारह बजे कोर्ट आ गयी। मगर कोर्ट में अधिवक्ताओं की हड़ताल के कारण जमानत अर्जी पर कोईसुनवाई नहीं हो सकी है। इसलिए अदालत ने 29 जनवरी की तारीख नियत की है,क्योंकि इसी दिन चारों आरोपियों को पेशी पर लाया जायेगा। इस चर्चित प्रकरण की सुनवाईके कारण कोर्ट में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम रहे। जनपद न्यायालय के मुख्य द्वार पर पीएसी को तैनात कर दिया गया है। कोर्ट की कार्यवाही के बाद सीआरपीएफ पीड़िता के भाई को अपनी सुरक्षा में घर ले गये।

अधिवक्ताओं की हड़ताल के कारण जमानत अर्जी पर कोईसुनवाई नहीं हो सकी है। अदालत ने 29 जनवरी की तारीख तय की है।

सीमा कुशवाह,पीड़िता की वकील

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें