ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हाथरसबीए प्रथम वर्ष की छात्राओं ने कबड्डी में मारी बाजी

बीए प्रथम वर्ष की छात्राओं ने कबड्डी में मारी बाजी

आरडी गर्ल्स डिग्री कॉलेज में शनिवार को वार्षिक खेलकूद के दौरान कबड्डी प्रतियोगिता प्रतियोगिता हुई, जिसमें बीए प्रथम वर्ष की छात्राओं ने बीए तृतीय वर्ष की टीम को हराकर जीत हासिल...

बीए प्रथम वर्ष की छात्राओं ने कबड्डी में मारी बाजी
हिन्दुस्तान टीम,हाथरसSun, 18 Feb 2018 01:33 AM
ऐप पर पढ़ें

आरडी गर्ल्स डिग्री कॉलेज में शनिवार को वार्षिक खेलकूद के दौरान कबड्डी प्रतियोगिता प्रतियोगिता हुई, जिसमें बीए प्रथम वर्ष की छात्राओं ने बीए तृतीय वर्ष की टीम को हराकर जीत हासिल की।

शनिवार को आरडी गर्ल्स डिग्री कॉलेज में कबड्डी प्रतियोगिता शुरुआत प्राचार्या डॉ. मीता कौशल, खेलकूद प्रभारी डॉ. शालिनी, अंग्रेजी विभागाध्यक्षा एवं उपमुख्य अनुशासन अधिकारी डॉ. संगीता अरोरा और क्रीड़ा समिति की उपस्थिति में टॉस उछालकर हुई। खेलकूद प्रभारी डॉ. शालिनी ने क्रीड़ा प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल शारीरिक और मानसिक रूप से हम सभी को स्वस्थ रखते हैं। आजकल की व्यस्त जीवन शैली में तनावमुक्त रखते हैं। उन्होने कहा कि आउट डोर गेम्स से विटामिन डी अवशोषण के लिये सहायक है। बिना हार-जीत की परवाह किए हमें खेल खेलने चाहिए, क्योंकि खेल जीतने वाले के साथ-साथ शारीरिक जीत से वंचित रहने वाले को भी शारीरिक स्वास्थ्य लाभ प्रदान करते हैं। प्राचार्या ने इस अंतिम क्रीड़ा प्रतियोगिता के अवसर पर छात्राओं को हार्दिक बधाई दी और कहा कि उन्हें आगामी समय में भी खेल प्रतिभाओं को निखारने हेतु प्रयासरत रहना चाहिए। ताकि वे अपनी अधिक से अधिक उत्कृष्ट प्रतिभाओं के साथ अपनी अपनी एक विशिष्ट पहचान बना सकें। कबड्डी का फाइनल मुकाबला बीए प्रथम वर्ष और बीए तृतीय वर्ष की टीम के बीच हुआ। जिसमें बीए प्रथम वर्ष की टीम विजेता और तृतीय वर्ष की टीम उपविजेता रही। इस मौके पर डॉ. जगदीश कुमार, डॉ. कुसुमलता, डॉ. शालिनी शर्मा, डॉ. अनिल कुमार, डॉ. अमित भार्गव, वंदना भारद्वाज, भूपेन्द्र लाल, नरेन्द्र सिंह नेगी, प्रदीप कुमार, विजय कुमार आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें