ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हाथरसपिता की मौत के बाद अब बहन भी छोड़ गई साथ

पिता की मौत के बाद अब बहन भी छोड़ गई साथ

प्रेम संबंधों के चलते युवती व युवक के द्वारा विषाक्त खाकर जान दे दिए जाने के बाद दोनों ही परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। दोनों की मौत हो जाने से...

पिता की मौत के बाद अब बहन भी छोड़ गई साथ
हिन्दुस्तान टीम,हाथरसSun, 22 May 2022 12:36 AM
ऐप पर पढ़ें

-परिवार की लाडली की मौत से परिजन बेहाल

-दस साल पूर्व पिता की हो चुकी है बीमारी से मौत

हाथरस, संवाददाता। प्रेम संबंधों के चलते युवती व युवक के द्वारा विषाक्त खाकर जान दे दिए जाने के बाद दोनों ही परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। दोनों की मौत हो जाने से परिजन बदहवास हैं।

कुछ सालों पहले तक लड़की के परिवार में सबकुछ ठीकठाक चल रहा था। लेकिन अचानक ही समय ने करवट बदली और परिवार पर लगातार मुसीबत आती ही गई। लड़की सबसे बड़े भाई की मौत करीब 11 साल पूर्व हो जाने के बाद अगले ही साल उसके सिर से पिता का साया उठ गया। पिता के पेट में फोड़ा होने के कारण उनकी बीमारी के चलते मौत हो गई। मृतका के सबसे छोटे भाई की भी बीमारी के चलते मौत हो गई। परिवार में मां और उसके दोनों भाई उसका ख्याल रख रहे थे। शनिवार को विषाक्त का सेवन कर लिए जाने से बहन की मौत हो जाने से दोनों भाइयो का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। परिवार में सबसे छोटी होने के कारण वह अपने परिवार में काफी लाडली थी। दस साल पूर्व उसके पिता की मौत हो जाने पर उसके दोनों भाई उसे काफी लाड प्यार से उसका पालन पोषण कर रहे थे।

छोटा नवीपुर निवासी प्रमोद अपने परिवार में छोटा था। वो अपने बड़े भाई उमेश के साथ ही कारपेंटिग का कार्य करता था। अचानक प्रेम संबंधों के चलते प्रमोद के द्वारा विषाक्त खाकर अपनी जान दे दिए जाने के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतक के पिता एक वर्तन व्यापारी के यहां रिक्शा चलाकर माल ढोते हैं।

सुबह आठ बजे चामण गेट पर देखे गए दोनों :

सुबह प्रेमी युगल को करीब आठ बजे चावण गेट के निकट मोहल्ले की एक व्यक्ति के द्वारा घूमते हुए देखा गया था। लेकिन जैसे ही दोनों की मौत की जानकारी व्यक्ति को हुई तो उसे विश्वास ही नहीं हुआ। उसने मोहल्ले के लोगों को प्रेमी युगल के चावण गेट क्षेत्र में देखे जाने की बात बताई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें