DA Image
28 फरवरी, 2021|9:24|IST

अगली स्टोरी

निधि समर्पण अभियान में सक्रियता से जुटें कार्यकर्ता : संदीप

default image

अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए आरएसएस के निधि समर्पण अभियान की सफलता के लिए हिंदू जागरण मंच के प्रमुख कार्यकर्ताओं ने अभियान के कार्यालय पर बैठक की।

हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष संदीप शर्मा ने कहा की राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा यह निर्देश दिया गया है हिंदू जागरण मंच के सभी कार्यकर्ताओं को पूरे मनोयोग के साथ एवं तन मन धन से भगवान श्री राम जी के भव्य मंदिर निर्माण हेतु निधि समर्पण अभियान को सफल बनाना है।

मंच के सभी कार्यकर्ता 15 जनवरी से प्रारंभ हो रहे निधि समर्पण अभियान में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की योजना के अनुसार पूरी सक्रियता के साथ जुट जाएं। संदीप शर्मा ने 12 जनवरी को नगर में निकाली गई पदयात्रा की सफलता के लिए सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

वीरांगना वाहिनी की नगर अध्यक्ष सुनीता वर्मा ने कहा कि वाहिनी की महिलाएं भी निधि समर्पण अभियान में जोर-शोर के साथ सहभागिता करें। युवा वाहिनी के जिला महामंत्री शिवम शर्मा ने कहा हिंदू जागरण मंच युवा वाहिनी के सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता इस अभियान की सफलता के लिए पूरी निष्ठा के साथ कार्य करेंगे।

प्रदेश उपाध्यक्ष अभिषेक रंजन आर्य, जिला उपाध्यक्ष रमन बिहारी शर्मा, शिवम शर्मा, राजू पाथरे, रूपेश सिंह, शिवम सोलंकी, अभिषेक राज, मोहित पाठक, लोकेश अग्रवाल, मनोज वर्मा, लखन पाथरे, मिथुन कुमार, विनय कुमार राघव, शंभू पचौरी, अजीत कुमार, भोला शंकर, शिवम निषाद आदि थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Activists actively participate in fund surrender campaign Sandeep