ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईहाथों में सजी रही मेहंदी, उजड़ गया सिंदूर

हाथों में सजी रही मेहंदी, उजड़ गया सिंदूर

पाली में शादी के चार दिन बाद ही मंगलवार की सुबह एक युवक का शव नीम के पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता मिला। इससे गांव में हड़कम्प मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।...

हाथों में सजी रही मेहंदी, उजड़ गया सिंदूर
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईTue, 21 Nov 2017 05:04 PM
ऐप पर पढ़ें

पाली में शादी के चार दिन बाद ही मंगलवार की सुबह एक युवक का शव नीम के पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता मिला। इससे गांव में हड़कम्प मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। परिजनों को सूचना मिलते ही कोहराम मच गया।

पाली थाना क्षेत्र के खानू शंकरपुर निवासी श्यामजी (26) पुत्र स्व. नरेश तिवारी सोमवार की शाम को बिना बताए कहीं चला गया था। उसके बाद परिजनों को उसने फोन से सूचना दी कि वह नोएडा नौकरी करने जा रहा है। मंगलवार की सुबह गांव के लोग जब खेत की ओर से गए तो श्यामजी का शव गांव से दो किमी दूर खेत में नीम के पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता हुआ देखा। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। वहीं परिजनों को सूचना मिलते ही हड़कम्प मच गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस को चाचा सत्यनिवास ने बताया कि श्यामजी मानसिक रोग के चलते परेशान था। उसकी शादी 16 नवम्बर को लोनार थाना क्षेत्र के गांव रायपुर गुलरिया में सगे मामा रामखिलावन की पुत्री के साथ हुई थी। फिलहाल श्यामजी की मौत की स्पष्ट वजह नहीं पता चल सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घटना को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।

पत्नी के हाथ के मेहंदी भी नहीं छूटी

श्यामजी की शादी 16 नवम्बर को हुई थी। उसकी पत्नी बेबी को रोता बिलखता देख गांव के लोगों की आंखे नम हो गई। अभी बेबी के हाथों की मेहंदी का रंग भी नहीं उतरा था। उससे पहले ही पति की मौत से गहरे सदमें में है। मृतक श्यामजी के घर से अभी सारे मेहमान भी विदा नहीं हो पाए थे। उससे पहले ही शादी की सारी खुशियां गम में बदल गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें