अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संदिग्ध हालात में युवक की मौत, हत्या का आरोप

संदिग्ध हालात में युवक की मौत, हत्या का आरोप

अपने मित्र के साथ मथुरा गए कस्बे के एक युवक की वहीं पर संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजनों ने मित्र पर युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

कस्बे के मोहल्ला काजीसराय निवासी राजकिशोर उर्फ लल्ला दो सितम्बर की दोपहर मोहल्ले के अपने मित्र राजेश उर्फ सुल्लु के साथ श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की झांकी देखने के लिए मथुरा गया था। जहां दो दिन रुकने के बाद राजेश अकेला ही अपने घर लौट आया। परिजनों ने जब राजेश से राजकिशोर के बारे में पूछा तो उसने कोई सही बात नही बताई। जिससे परिजनों को किसी अनहोनी घटना होने का संदेह हुआ। मित्र की ओर से सही जानकारी न मिलने पर मृतक युवक के भाई हरिश्चन्द्र और दयाराम ने राजेश उर्फ सुल्लु पर भाई को गायब करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

तहरीर मिलने पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करके राजकिशोर उर्फ लल्ला के बारे में कड़ाई से पूछताछ की। पुलिस की ओर से सख्ती दिखाने पर आरोपी युवक मृतक राजकिशोर की खोजबीन करने के लिए परिजनों को लेकर आठ सितम्बर को मथुरा गया। मथुरा में जमुनापार लक्ष्मी नगर चौकी इंचार्ज ने बताया पुलिस ने एक लावारिस शव को जिला अस्पताल की मर्चरी में तीन दिन पहले रखवाया है। जिला अस्पताल पहुंचने पर मर्चरी में रखा शव परिजनों ने राजकिशोर उर्फ लल्ला का होना बताया। कस्बा इंचार्ज ब्रजेश सिंह ने बताया कि मृतक युवक का पोस्टमार्टम मथुरा में हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Youth death suspected of murder in suspicious circumstances