ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईपीली ईंट से इंटरलाकिंग सड़क निर्माण से कसबावासियों में रोष

पीली ईंट से इंटरलाकिंग सड़क निर्माण से कसबावासियों में रोष

सड़कों पर इंटरलॉकिंग का काम युद्घ स्तर पर चालू हो चुका है। जगह-जगह सड़कें खुदी पड़ी हैं और काम देखने को भी मिल रहा है। लेकिन काम में गुणवत्ता का अभाव पूरी तरह नजर आ रहा है। इस ओर जिम्मेदार उदासीनता बरत...

पीली ईंट से इंटरलाकिंग सड़क निर्माण से कसबावासियों में रोष
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईMon, 10 Feb 2020 11:27 PM
ऐप पर पढ़ें

सड़कों पर इंटरलॉकिंग का काम युद्घ स्तर पर चालू हो चुका है। जगह-जगह सड़कें खुदी पड़ी हैं और काम देखने को भी मिल रहा है। लेकिन काम में गुणवत्ता का अभाव पूरी तरह नजर आ रहा है। इस ओर जिम्मेदार उदासीनता बरत रहे हैं। इससे कसबावासियों में नाराजगी व्याप्त है।

कस्बे में मंसूर बेग की दुकान से लेकर अजमत पीर चौराहे तक कि सड़क पर जो काम हो रहा है। उसमें पूरी तरह धांधली देखी जा सकती है। कसबावासियों ने बताया कि सड़क किनारे बनाई जाने वाली नाली में पीला व पुरानी ईंटों का इस्तेमाल किया जा रहा है। इसके अलावा सफेद बालू की भी मात्रा अनुपात से काफी ज्यादा है। दो दिन से काम भी बंद पड़ा है। यहां ये बताते चलें कि ये सड़क कस्बे की मुख्य सड़कों में से एक है। ये सड़क दो बाजारों को आपस में जोड़ती है। इसके अलावा इस रास्ते पर स्कूल भी हैं। इसके बावजूद इस पर खानापूर्ति की जा रही है।

नगर पंचायत लिपिक मोबीन अहमद ने बताया कि इससे पहले ठेकेदार को सख्ती के साथ निर्देश दिये हैं कि काम मंे कमी न होने पाये। इसके अलावा मोहल्ला के लोगों से भी कह दिया है कि अगर काम मे गड़बड़ी देखें तो तुरंत काम को रुकवा दें। उसके बाद नगर पंचायत कार्यालय में सूचना दें। जल्द गुणवत्ता परखी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें