ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईपति की हत्या कराने वाली महिला और उसके प्रेमी को दबोचा

पति की हत्या कराने वाली महिला और उसके प्रेमी को दबोचा

पिहानी कोतवाली इलाके के डर्रा में अपने ही पति की प्रेमी और बेटे के साथ मिलकर हत्या करने वाली महिला और उसके फरार प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों एक साल से फरार चल रहे थे। पुलिस की ओर से...

पति की हत्या कराने वाली महिला और उसके प्रेमी को दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईThu, 15 Nov 2018 10:13 PM
ऐप पर पढ़ें

पिहानी कोतवाली इलाके के डर्रा में अपने ही पति की प्रेमी और बेटे के साथ मिलकर हत्या करने वाली महिला और उसके फरार प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों एक साल से फरार चल रहे थे। पुलिस की ओर से दोनों की गिरफ्तारी पर 25-25 का हजार इनाम भी घोषित था।

गुरुवार को पुलिस लाइन में हत्या की वारदात का खुलासा करते हुए एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि पिछले वर्ष 2017 में 13 अक्टूबर को पिहानी कोतवाली क्षेत्र के डर्रा निवासी शिवकुमार पाल की सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसका मुकदमा मृतक के पुत्र ब्रजेश कुमार ने अपनी मां नन्ही देवी, उसके प्रेमी कल्लू और बहनोई छोटक्के हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ लिखाया था। बताया गया था 50 हजार रुपये की सुपारी देकर हत्या करा दी गई थी। इस मामले में मृतक की पत्नी नन्ही देवी व उसके प्रेमी कल्लू निवासी डर्रा तभी से फरार चल रहे थे।

एसपी ने बताया कि इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुवंशी को सूचना मिली कि दोनों गोपामऊ चुंगी पर कहीं जाने की फिराक में खड़े है। तभी घेराबंदी करके दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

खुलासे में यह रहे शामिल

हत्या की वारदात में फरार चल रहे दोनों आरोपियों को दबोचने में पिहानी इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुंवंशी,एसएसआई इरशाद अली, हेड सिपाही हरिकेश बहादुर, सिपाही असलम, महिला आरक्षी मीनाक्षी सिपाही ड्राइवर राजेश सिंह शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें