ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईटैंकर की टक्कर से दो सेवानिवृत्त सैनिकों की मौत

टैंकर की टक्कर से दो सेवानिवृत्त सैनिकों की मौत

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर पेट्रोलिंग कर रहे दो सेवानिवृत सैनिक को टैंकर ने रौंद...

टैंकर की टक्कर से दो सेवानिवृत्त सैनिकों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईSun, 18 Mar 2018 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर पेट्रोलिंग कर रहे दो सेवानिवृत सैनिक को टैंकर ने रौंद दिया।

इससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही दो गांव के लोंगों में मातम छा गया। पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई। इस हादसे की खबर से क्षेत्र के लोगों के दिल दहल गए।

जनपद उन्नाव के थाना बांगरमऊ के गांव खम्भौली के निकट लखनऊ-एक्सपे्रस-वे पर शनिवार की रात प्रेट्रोलिंग कर रही गाड़ी में टैंकर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। परिजनों ने बताया कि थाना क्षेत्र के रूकनापुर के मजरा अब्दुल्लापुर निवासी पिन्टू (40) पुत्र श्रीराम सेना की नौकरी से लगभग दो वर्ष पहले सेवानिवृत होकर एक्सप्रेस-वे पेट्रोलिंग गाड़ी पर गार्ड के पद पर कार्य कर रहे थे। उनके साथ शेखवापुर पश्चिमी गांव के सेवानिवृत राजेन्द्र प्रसाद (55) पुत्र खुशीराम भी उसी गाड़ी पर ड्यूटी कर रहे थे। टैंकर की जोरदार टक्कर लगने से दोनों की मौत हो गई। यह खबर जब परिजनों को मिली तो बड़ी संख्या में लोग उन्नाव जनपद के जिला अस्पताल पहुंच गए। पोस्टमार्टम के बाद दोनों सैनिकों के शव गांव पहुंचे तो चीख पुकार मच गई। दर्दनाक घटना की सूचना पर क्षेत्र के लोगों का मजमा लग गया। परिजनों को बदहवास देख देख हर आंख नम हो गई।

सेना की नौकरी के बाद गार्ड की नौकरी कर रहे दोनो साथी

मृतक राजेन्द्र प्रसाद सेना की नौकरी के बाद गार्ड की नौकरी कर परिवार का सहारा बने बड़े पुत्र कुलदीप व पुत्री की शादी भी कर चुके थे। पुत्र मंदीप पढ़ाई कर रहा है। जिसके सपनों के लिए वह नौकरी कर बाट जोह रहे थे। अचानक हादसे से परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। पत्नी शान्ती के साथ पूरा परिवार रो-रोकर बदहवास हो गया। शेखवापुर पश्चिमी गांव में घटना के बाद मातम सा छा गया। वहीं मिलनसार पिन्टू फौजी भी लगभग दो वर्ष पहले देश की सेवा कर घर लौटकर छोटे-छोटे बच्चों व माता पिता के भरण पोषण के लिए गार्ड की नौकरी कर रहे थे। अचानक हुए हादसे ने परिवार की खुशियों में गृहण लगा दिया। कमाऊ पूत की मौत के बाद माता-पिता रो-रो कर गिर रहे हैं। वहीं पुत्री मुस्कान व पुत्र कृष्णा के सिर से पिता का साया उठ गया,वहीं पत्नी मीरा की मांग का सिन्दूर मिट गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें