ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईसड़क हादसे में महिला समेत दो लोगों की मौत

सड़क हादसे में महिला समेत दो लोगों की मौत

थाना क्षेत्र में बांसी गांव के पास कार और टेंपो की भिड़ंत हो गई। इसमें एक महिला व टेंपो के ड्राइवर की मौत हो गई। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। वही आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए जिला...

सड़क हादसे में महिला समेत दो लोगों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईWed, 19 Sep 2018 10:17 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र में बांसी गांव के पास कार और टेंपो की भिड़ंत हो गई। इसमें एक महिला व टेंपो के ड्राइवर की मौत हो गई। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। वही आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसा मंगलवार की देर रात करीब 9:30 बजे का है। बताया गया है एक टेंपो ड्राइवर सवारियां लेकर सवायजपुर से हरपालपुर की ओर आ रहा था। वही विपरीत दिशा से कार जा रही थी। थाना क्षेत्र के बासी गांव के पास दोनों वाहनों की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी टेंपो सवार एक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। जिसकी अनिल गुप्ता निवासी मोहल्ला नवाबगंज थाना सांडी के रूप में शिनाख्त की गई।

वही कार सवार एक महिला की मौत हो गई, जिसकी पहचान मीना सिंह निवासी नगरा बरसोईया थाना लोनार के रूप में की गई है। वही दोनों वाहनों पर सवार करीब आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए। इसमें नगरा बरसोईया निवासी मनीश, सतनाम, शिव सिंह व चित्रामऊ निवासी शैलेंद्र व नन्ही को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा। परिजनों में कोहराम मचा है। थाना पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर मामले की रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें