ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईस्टांप विके्रता के घर से दो लाख की चोरी

स्टांप विके्रता के घर से दो लाख की चोरी

शहर में चोरियों की वारदातों को रोकने में पुलिस नाकाम दिखाई दे रही है। अभी लखनऊ रोड पर बीएसएनएल कॉलोनी में टीटी के घर हुई लाखों की चोरी के मामले का पुलिस खुलासा भी नही कर पाई थी। लेकिन तब तक चोरों ने...

स्टांप विके्रता के घर से दो लाख की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईSat, 22 Sep 2018 09:56 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में चोरियों की वारदातों को रोकने में पुलिस नाकाम दिखाई दे रही है। अभी लखनऊ रोड पर बीएसएनएल कॉलोनी में टीटी के घर हुई लाखों की चोरी के मामले का पुलिस खुलासा भी नही कर पाई थी। लेकिन तब तक चोरों ने एक फिर से चोरी की वारदात को अन्जाम देकर पुलिस को चुनौती दे डाली। चोरी की वारदात को सुनकर लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है। वही पुलिस पूरे मामले की जांच करने की बात कह रही है।

कोतवाली शहर के मोहल्ला रामनगरिया निवासी ब्रजेश गुप्ता की कचेहरी में स्टांप व पान की दुकान है। उनका कहना है कि बीती रात वह छत पर एक कमरे में लेटे थे। नीचे पत्नी व बच्चे सो रहे थे। उनका कहना उनके घर में जो जीना बना है उमसें गेट नही है। मकान के पीछे से छोटी छोटी दीवारें हैं। उसी के सहारे चोर उनके घर में घुसे है। उनका कहना सुबह जब वह उठे तो घर सामान बिखरा पड़ा देखा। इससे चोरी की जानकारी हुई। उसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। ब्रजेश के मुताबिक चोर सोने की दो जोड़ी झुमकी, दो जोड़ी अगंूठी, मारंबेदी, 40 चांदी के सिक्का समेत दो लाख रुपये कीमत का सामान चुरा ले गए हंै। आसपास खोजबीन की गई लेकिन चोरों का कोई पता नहीं चल सका। इंस्पेक्टर दीपक रघुवंशी के मुताबिक सूचना मिलने पर दो बार पुलिस मौके हो आई है। जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें