DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  हरदोई  ›  सड़क हादसों में दूधिया समेत तीन लोगों की मौत
हरदोई

सड़क हादसों में दूधिया समेत तीन लोगों की मौत

हिन्दुस्तान टीम,हरदोईPublished By: Newswrap
Tue, 25 May 2021 10:40 PM
सड़क हादसों में दूधिया समेत तीन लोगों की मौत

हरदोई। कार्यालय संवाददाता

कोरोना कर्फ्यू के कारण भले ही सड़कों पर वाहनों की संख्या कम हो लेकिन रफ्तार बढ़ गई है। बाइक से लेकर कार चालक तक सूनसान सड़क देखकर गति बढ़ा देते हैं। इस कारण अचानक गड्ढा या दूसरा वाहन सामने आने पर नियंत्रण खो बैठते हैं। इससे आए दिन हादसे हो रहे हैं। बीते 24 घंटे के दौरान तीन सड़क हादसों में तीन अलग अलग स्थायनों पर दूधिए समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस की मानें तो बेकाबू रफ्तार लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रही है।

संडीला कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत दो अलग-अलग सड़क हादसों में बाइक से जा रहे दूधिया व साइकिल से जा रहे मजदूर की मौत हो गयी। दुर्घटना की सूचना पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सोमवार की देर शाम कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रामपुर आंसू निवासी वृद्ध दूधिया राधेश्याम दूध डेयरी पर दूध देने गया था। दूध देने के बाद वह हरदोई रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर अपनी बाइक में पेट्रोल डलवाने जा रहे थे। तभी सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इससे वह उछलकर दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गये। बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों के सहयोग से वृद्ध राधेश्याम को सीएचसी ले जाया गया। जहां चेकअप करने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि मृतक के दो बेटे हैं। कोतवाली पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

सण्डीला कोतवाली क्षेत्र में ही दूसरी घटना मखदूमपुर गांव में घटित हुई। ग्राम निवासी जब्बार मजदूरी करके परिवार का पेट पालने गया था। काम खत्म करने के बाद वह वापस अपने घर लौट रहा था। रात 9 बजे के बाद ग्राम मुसेला के पास एक तेज रफ्तार बोलेरो ने पीछे से उसकी साइकिल में ज़ोरदार टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुचे परिजन उसे तत्काल सीएचसी ले गये जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवार में मृतक के दो बेटे हैं। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भर कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की रिपोर्ट अभी नहीं दर्ज हुई है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक ने जान गंवाई

बेहटागोकुल। थानाक्षेत्र के गांव सकाहा आंट के बीच हाईवे पर किसी अज्ञात वाहन से टक्कर लगने से युवक की मौत हो गई। वह सिर्फ अंडर वियर में था। हादसा करीब रात लगभग 11:30 रात हुआ। उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। मौके पर सूचना पाकर पहुंचे एसआई सूरजपाल, सिपाही विपिन कुमार, निसार ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। काफी प्रयास के बावजूद उसकी पहचान नहीं हो सकी। दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहन को लेकर उसका चालक फरार हो गया।

संबंधित खबरें