ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईसड़क हादसे में सिपाही समेत तीन लोगों की मौत

सड़क हादसे में सिपाही समेत तीन लोगों की मौत

हरदोई। हिन्दुस्तान संवाद जनपद में कहीं ओवर टेकिंग तो कहीं तेज रफ्तार लोगों की...

सड़क हादसे में सिपाही समेत तीन लोगों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईThu, 28 Jan 2021 03:21 AM
ऐप पर पढ़ें

हरदोई। हिन्दुस्तान संवाद

जनपद में कहीं ओवर टेकिंग तो कहीं तेज रफ्तार लोगों की जिंदगी छीनने का इंतजार कर रही है। हैरानी की बात यह है कि वाहन चालक अपने पर कंट्रोल कर रहे हैं और आएदिन हादसे के शिकार हो रहे है। हालांकि जिम्मेदार ट्रैफिक पुलिस व सिविल पुलिस का कहना इन बातों को ध्यान में रखते हुए कार्रवाई की जा रही है। जिससे दोनों बातों पर अकुंश लगाया जा सके।

हाईवे पर रोडवेज बस को ओवरटेक करने के दौरान दो बाइक आमने-सामने भिड़ गईं। जिससे एक बाइक पर सवार सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे बाइक सवार को गंभीर हालत में सीएचसी पहुंचाया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

बुधवार की शाम हरपालपुर कोतवाली पर तैनात सिपाही अमरेन्द्र बहादुर कोर्ट से डाक लेकर बाइक से वापस आ रहा था। बताया जाता है कि बिल्हौर-कटरा हाईवे के मानीमऊ गांव के पास सामने से आ रही रोडवेज बस को क्रॉस करने के दौरान सामने से थाना क्षेत्र के सठियामऊ निवासी अनिल की बाइक से उसकी जोरदार भिड़ंत हो गई। जिससे अमरेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जबकि अनिल को पुलिस ने सीएचसी पर भिजवाया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने सिपाही के शव को कब्जे में ले लिया।

उधर, मल्लावां-गौसगंज मार्ग पर वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा गया। हादसा तेज रफ्तार की वजह से बताया जा रहा है।

बीकापुर गांव निवासी अभय सिंह बुधवार की दोपहर मल्लावां कस्बे में खरीदारी करने आया था। जहां से वापस घर जाते समय तेंदुआ गांव के निकट भट्ठा के सामने अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस 108 ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर डॉ. दिव्यांशु ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मौके पर पहुंचे कोतवाल ज्ञानेंद्र सिंह ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वाहन चालक मौका पाकर वाहन लेकर फरार हो गया। पुलिस वाहन की तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें