ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईबदमाशों ने घर में घुसकर लूटे जेवरात, महिला को पीटा

बदमाशों ने घर में घुसकर लूटे जेवरात, महिला को पीटा

जिले में अपराधों का ग्राफ दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में बदमाशों ने एक घर को सोमवार की रात में अपना निशाना बना लिया। जहां पर लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के बाद महिला पर भी जानलेवा हमला बोल...

बदमाशों ने घर में घुसकर लूटे जेवरात, महिला को पीटा
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईTue, 20 Nov 2018 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में अपराधों का ग्राफ दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में बदमाशों ने एक घर को सोमवार की रात में अपना निशाना बना लिया। जहां पर लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के बाद महिला पर भी जानलेवा हमला बोल दिया। उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वही पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है।

कोतवाली शहर के चित्ररपुरवा निवासी अमर शर्मा मुरादाबाद में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। बताया गया है अमर शर्मा सोमवार को अपनी ड्यूटी पर चले गए थे। घर पर उनकी पत्नी मीना व उनके दो बच्चे मौजूद थे। इसी बीच रात में उनके घर में तीन बदमाश पीछे से छत पर चढ़कर घर में घुसे। मीना के जाग जाने पर धारदार हथियार से हमला बोलते हुए तमंचे की बट से पीटा। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। इसके बाद बदमाशों ने उनके घर से एक मटर माला,कुंडल मंगलसूत्र,पायल व चांदी के तीन सिक्के समेत कई जेवरात उठा ले गए। मीना को जब होश आया तो उन्होंने अपने पिता नन्हे लाल शर्मा निवासी कोतवाली शहर निकट को सूचना दी। जिससे मौके पर पहुंचे उन्होंने पुलिस को सूचना दी जिससे पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद सदर चौकी इंचार्ज इंस्पेक्टर सीओ सिटी जिला अस्पताल पहुंचकर महिला से पूरे मामले को लेकर पूछताछ की। वही इंस्पेक्टर महेश पांडेय ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें