DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  हरदोई  ›  डॉक्टरों की संबद्धता खत्म होते ही बनने लगी लिस्ट
हरदोई

डॉक्टरों की संबद्धता खत्म होते ही बनने लगी लिस्ट

हिन्दुस्तान टीम,हरदोईPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 05:50 AM
डॉक्टरों की संबद्धता खत्म होते ही बनने लगी लिस्ट

हरदोई। संवाददाता

शासन की ओर से डॉक्टरों की संबद्धता खत्म होने के आदेश के बाद जिला स्तर पर सूची बनना शुरू हो गई है। हालांकि जिम्मेदार अभी इससे खुद को अंजान बता रहे हैं कि जनपद में कितने स्वास्थ्य कर्मी की संबद्धता खत्म हुई है। विभागीय अधिकारी आंकड़े व नाम पते फिलहाल छुपाए बैठे हैं।

इस विषय में स्वास्थ्य विभाग के एसीएमओ डॉ. स्वामी दयाल ने बताया कि शासन की ओर से दिशा-निर्देश मिलने के बाद जो स्वास्थ्य कर्मी संबद्धता पर थे उनकी सूची तैयार की जा रही है। साथ ही जनपद में कुल कितने डॉक्टर संबद्ध हैं, कितने लैब टेक्नीशियन या फिर कितने नर्स स्टाफ संबद्ध हैं, यह सूचना जिम्मेदारों से मांगी गई है। इसकी अभी संख्या तय नहीं हुई है। सूची बनने के बाद यह स्पष्ट हो सकेगा कि कौन कहां पर संबद्ध है। यह जानकारी भी जुटाई जा रही है कि कितने चिकित्सक ऐसे हैं जिनकी तैनाती हरदोई में है लेकिन संबद्ध और कहीं करा रखा है। शासन की ओर से निर्धारित समय सीमा में संबद्ध स्टाफ को मूल तैनाती स्थल पर आकर नौकरी करनी पड़ेगी।

वहीं इस संबंध में सीएमओ सूर्यमणि त्रिपाठी से जानकारी की गई तो उन्होंने खुद को बाहर होने की बात बताई। जल्द ही इस मामले में शासन के निर्देशानुसार कदम उठाने की बात कही। ताकि कोरोना की तीसरी लहर से निपटने में आसानी हो सके।

संबंधित खबरें