ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईधारदार हथियार से हत्याकर फेंका युवक का शव

धारदार हथियार से हत्याकर फेंका युवक का शव

रविवार की सुबह एक सनसनी खेज वारदात हो गई। जिसमें कातिलो ने एक युवक की धारदार हथियार हत्या की कस्बा में फेंक कर फरार हो गए। वारदात की जानकारी होते ही पुलिस महकमें हड़कंप मच गया। परिजनों को जानकारी हुई...

धारदार हथियार से हत्याकर फेंका युवक का शव
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईSun, 11 Nov 2018 09:27 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार की सुबह एक सनसनी खेज वारदात हो गई। जिसमें कातिलो ने एक युवक की धारदार हथियार हत्या की कस्बा में फेंक कर फरार हो गए। वारदात की जानकारी होते ही पुलिस महकमें हड़कंप मच गया। परिजनों को जानकारी हुई तो कोहराम मच गया। मौके पर पुलिस ने शव का पंचनाम भरा। वही परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों खिलाफ रिपोर्ट दज की गई। जिसमें पुलिस ने एक आरोपी को दबोच लिया है।अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

नगर के लॉयन्स पब्लिक स्कूल के पीछे स्थित श्मशान के निकट मोहल्ला किसान टोला निवासी 25 वर्षीय मो. रिहान की शनिवार की रात किसी धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। सुबह आस-पास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त की। बाद मे घर वाले मौके पर पहुंचे। मृतक के सिर पर धारदार हथियार से चोट का गहरा निशान पड़ा मिला है। चेहरे पर भी चाकू के निशान पाए गए हैं। मृतक के भाई अब्दुल गफ्फार ने कोतवाली मे अपने भाई मो. रिहान की हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कहा है कि शनिवार की शाम करीब छह बजे उसका भाई मोहल्ला बरौनी निवासी अकबर उर्फ शत्रु के साथ कहीं गया था। रात को वापस नहीं लौटा। रविवार की सुबह 10 बजे पता चला कि उसके भाई की हत्या हो गई है। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि उसके भाई रिहान को मोहल्ला बरौनी निवासी नदीम ने एक हफ्ते पहले मारा-पीटा था और जान से मार डालने की धमकी दी थी। उसे विश्वास है कि उसके भाई की हत्या नदीम, अकबर व मोहल्ला शोराकोठी निवासी घनश्याम ने की है। पुलिस ने तीनों आरोपितों के विरूद्ध मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। कोतवाल जगदीश यादव ने बताया कि हत्या के तीन आरोपितों मे से अकबर उर्फ शत्रु को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष दोनों आरोपितों की तलाश जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें