DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  हरदोई  ›  व्यापारियों और ठेली चालकों पर सख्ती
हरदोई

व्यापारियों और ठेली चालकों पर सख्ती

हिन्दुस्तान टीम,हरदोईPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 05:41 AM
व्यापारियों और ठेली चालकों पर सख्ती

हरदोई। संवाददाता

फोरलेन और दूसरे अन्य मार्गों पर तेज़ी से भागते वाहनों को हादसों से महफूज रखने के उद्देश्य से प्रशासन द्वारा फिर एक सख्त कदम उठाया गया है। व्यापारी हो या फुटकर विक्रेता गुरुवार से सड़कों पर नजर नहीं आएंगे।

बुधवार की सुबह एसडीएम कपिलदेव यादव, सीओ सत्येन्द्र कुमार सिंह, तहसीलदार रामवीर सिंह और ईओ विमलापति के साथ भारी पुलिस बल नगर के मुख्य चौराहों, हरदोई शाहजहांपुर फोरलेन, पाली, सांडी और आंझी मार्ग के भ्रमण पर निकला। जहां जहां रोड के किनारे आम का व्यापार करने वाले या फिर ठेलियों पर आम की बिक्री करने वाले नजर आए उन्हें सख्ती के साथ अपना व्यापार नवीन मंडी परिसर के अंदर अंजाम देने के लिए निर्देशित किया गया है। बड़ी फील्ड के निकट जो आढ़ती या व्यापारी खरीद-फरोख्त करते हैं उन्हें भी सख्ती के साथ निर्देशित किया गया कि वे अब सड़कों के किनारे नजर ना आएं। मण्डी में जाकर व्यापार करें।

प्रशासन के इस कदम से ठेला चालकों में बेचैनी के भाव देखे जा रहे हैं। एसडीएम के मुताबिक प्रशासन का यह कदम बस स्टैंड, अल्लाहपुर तिराहा और बेझा चौराहे पर लगने वाली जाम और उसके चलते रोड पर होने वाली सड़क दुर्घटनाओं की संभावनाओ के मद्देनजर उठाया गया है। आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। रोड व फुटपाथ पर अब व्यापार नहीं करने दिया जाएगा।

संबंधित खबरें