ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईजाम खुलवाने पहुंची पुलिस पर पथराव, सिपाही समेत कई घायल

जाम खुलवाने पहुंची पुलिस पर पथराव, सिपाही समेत कई घायल

अतरौली थानाक्षेत्र के नारियाखेड़ा स्थित अतरौली-माल मार्ग पर जाम खुलवाने पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। इसमें दर्जन भर पुलिसकर्मी घायल हो गए। नारियाखेड़ा निवासी एक युवक का शव जंगल मे पेड़...

जाम खुलवाने पहुंची पुलिस पर पथराव, सिपाही समेत कई घायल
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईWed, 27 May 2020 10:28 PM
ऐप पर पढ़ें

अतरौली थानाक्षेत्र के नारियाखेड़ा स्थित अतरौली-माल मार्ग पर जाम खुलवाने पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। इसमें दर्जन भर पुलिसकर्मी घायल हो गए। नारियाखेड़ा निवासी एक युवक का शव जंगल मे पेड़ से लटकता मिला था। जिसमें मृतक के परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज करने की मांग को लेकर जाम लगा दिया था।

नारियाखेड़ा गांव निवासी अशोक यादव का शव मंगलवार को जंगल में पेड़ से लटकता मिला था। पुलिस ने पिता सुंदर की सूचना पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पीएम के बाद परिजनों ने अतरौली- माल मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया। पुलिस जाम खुलवाने पहुंची तो ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही सीओ अमित किशोर श्रीवास्तव कासिमपुर पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे इसके बाद ग्रामीणों को खदेड़ कर शव परिजनों को सौंपा। पथराव के दौरान महिला सिपाही विनीता (24) बुरी तरह घायल हो गयी। उसका एक हांथ फैक्चर होने के साथ-साथ सिर, पैर व पीठ में चोटें आई। एसएसआई महेंद्र यादव, सिपाही जयप्रकाश बाजपेई सहित दर्जन भर सिपाही चुटहिल हुए हैं। सीओ अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक के परिजनों ने थाने में तहरीर न देकर सड़क जाम कर दी। जाम खुलवाने पुलिस पर पथराव किया। जिससे कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। उपद्रवियों पर मामला दर्ज किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें