DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएचसी की अधूरी बिल्डिंग में काम शुरू

सीएचसी की अधूरी बिल्डिंग में काम शुरू

चार सालों से सीएचसी की अधूरी बिल्डिंग का कार्य पूरा नहीं किया जा रहा था। आपके अपने लोकप्रिय हिन्दुस्तान अखबार हकीकत से पर्दा हटाया तो आननफानन में सीएचसी की बिल्डिंग में कार्य शुरू हो गया। रंगाई-पुताई के अलावा टायल भी लगाए जाने लगे।

बावन अड्डे पर पिछले चार सालों से सीएचसी की नई बिल्डिंग बन रही है। कभी काम बंद हो जाता है तो कभी शुरू हो जाता है। इस वजह से बिल्डिंग तैयार नहीं हो पा रही है। शासन की ओर से पूरा बजट राजकीय निर्माण निगम को पहले ही दिया जा चुका है। फिर भी कार्य बंद पड़ा था। गुरुवार को आनन-फानन में रंगाई पुताई टायल लगाने के अलावा बिजली से सम्बंधित कार्य शुरू किए गए। काम जल्दी पूरा हो इसलिए एक दर्जन से अधिक मजदूर लगाए गए। दूसरी तरफ कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए बनाए गए आवासों में भी प्लास्टर शुरू कर दिया गया।

स्वास्थ विभाग के जेई श्याम नारायण ने बताया कि अगर एक महीने में बिल्डिंग तैयार करके नहीं दी गई तो जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई के लिए डीएम को पत्र लिखा जाएगा। अब लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ.आशीष अग्रवाल ने कहा कि जितनी जल्दी बिल्डिंग तैयार हो जाए और नई बिल्डिंग में सीएचसी शुरू हो जाए उतनी जल्दी ग्रामीणों को बेहतर से बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Start work in CHC's incomplete building