ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईदुकानदार की गला रेतकर हत्या

दुकानदार की गला रेतकर हत्या

कस्बे में एक युवक की उसके ही घर में ही धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर घटना की पड़ताल की। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर आवश्यक नमूने लिए। सीओ ने घटनास्थल...

दुकानदार की गला रेतकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईThu, 07 Jun 2018 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बे में एक युवक की उसके ही घर में ही धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर घटना की पड़ताल की। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर आवश्यक नमूने लिए। सीओ ने घटनास्थल का जायजा लिया। मामले में शक की सुई किसी करीबी के आसपास घूम रही है।

हरपालपुर थाना क्षेत्र के सतौथा गांव निवासी विमल भारती की कस्बे के सदर बाजार में अपने मकान में ही इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है। उसका दूसरा मकान मलौथा गांव के पास खरगपुर रोड पर भी है। वह दुकान बंद करके वह रोज अपने परिवार के साथ रात में वहीं सोता था। बुधवार की शाम भी विमल इसी मकान में सोने गया था। सुबह चार बजे उसकी पत्नी कस्बा स्थित अपने पुराने मकान चली आई। विमल ने हरदोई जाने की बात कहकर कुछ देर बाद आने को कहा। जब सुबह 10 बजे तक विमल घर नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी ने अपने एक नजदीकी को मौके पर भेजा।

उसने विमल की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की सूचना उसकी पत्नी को फोन पर दी। इसके बाद पुलिस को वारदात से अवगत कराया गया। मृतक के भाई पंकज की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस नौकर सोनू व उसके एक दोस्त और उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना को लेकर कस्बे में तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं। सीओ ममता कुरील ने घटनास्थल का जायजा लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें