ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईसांड के आतंक से सहमे लोग, चार घायल

सांड के आतंक से सहमे लोग, चार घायल

नगर मंे आवारा घूम रहा एक सांड ने अचानक बस स्टैंड, अम्बेडकर नगर आदि जगहों पर चार लोगों को सींग मारकर घायल कर दिया। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी लाया गया। डॉक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए हरदोई रेफर कर...

सांड के आतंक से सहमे लोग, चार घायल
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईSun, 18 Feb 2018 11:47 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर मंे आवारा घूम रहा एक सांड ने अचानक बस स्टैंड, अम्बेडकर नगर आदि जगहों पर चार लोगों को सींग मारकर घायल कर दिया। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी लाया गया। डॉक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए हरदोई रेफर कर दिया। सांड के आतंक से लोगों में खौफ व्याप्त हो गया है।

जानकारी के मुताबिक मोहल्ला मुरीदखानी के अम्बेडकर नगर निवासी मेवाराम की जूनियर हाईस्कूल के पास अपनी दुकान से शनिवार की शाम घर जा रहे थे। वहीं घर के पास घूम रहा सांड अचानक आक्रामक हो गया। जब तक वह कुछ समझते तब तक उसने हमला कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे भगाया और मेवाराम को अस्पताल ले गए। उसके बाद सांड ने बस स्टैंड के पास गुरूद्वारे के निकट बस से उतरकर घर जा रहे इटारा गांव निवासी प्रमोद कुमार पर हमला कर घायल कर दिया। रविवार की सुबह सांड अम्बेडकर नगर की ओर फिर पहुंच गया और उसने करावां निवासी अरविंद व भोगियापुर गांव निवासी अधेड़ वसीम केा हमला करके घायल कर दिया। बताया जाता है कि वसीम को सांड छोड़ ही नही रहता था। उस पर लगातार हमला कर रहा था। अगर एक ट्रक न आ जाता तो शायद उसकी जान ही ले लेता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें