ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईसड़क हादसे में सात लोग जख्मी

सड़क हादसे में सात लोग जख्मी

अलग-अलग मार्ग दुर्घटनाओं में सेवानिवृत संविदा कर्मी सहित सात लोग घायल हो गए। जिन्हंे प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया। गम्भीर रूप से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल व ट्रामा भेजा...

सड़क हादसे में सात लोग जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईSat, 12 May 2018 10:03 PM
ऐप पर पढ़ें

अलग-अलग मार्ग दुर्घटनाओं में सेवानिवृत संविदा कर्मी सहित सात लोग घायल हो गए। जिन्हंे प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया। गम्भीर रूप से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल व ट्रामा भेजा गया।

शक्रवार की रात कस्बे के सेवानिवृत नगर पंचायत कर्मी श्रीकृष्ण अवस्थी देर रात घर से साइकिल पर सवार होकर वॉटर पम्प पर जा रहे थे। पीछे से बाइक सवार ने टक्कर मार दी। चोट अधिक होने से उन्हें सीएचसी से ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। वहीं नशे की हालत में हरपालपुर निवासी राकेश किसी कार्यक्रम में शामिल होकर घर जा रहा था। रेलवे लाइन व नहरपुल के बीच में बाइक खाईं में जा गिरी जिससे वह घायल हो गया। थाना क्षेत्र के गांव लखनपुर निवासी रमेश अपने रिश्तेदार रज्जू निवासी इंदापुरवा व फतेपुर चौरासी उन्नाव के गंाव दसहरी निवासी विनोद के साथ बाइक पर सवार होकर गांव आ रहे थे। माधौगंज-बघौली रोड पहुंतेरा और बन्नापुर के बीच अज्ञात वाहन की टक्कर से गम्भीर रूप से घायल हो गए। रमेश और विनोद की हालत गम्भीर होने से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें