ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईस्कूल को चीनी मिल से मिला शौचालय का तोहफा

स्कूल को चीनी मिल से मिला शौचालय का तोहफा

डीएससीएल शुगर लोनी की ओर से प्राथमिक स्कूलों में शौचालय बनाए जाने का क्रम लगातार जारी है। बद्दापुर और फत्तेपुर शिवगुलाम में बने शौचालय का उद्घाटन एसडीएम और मिल के जीएम ने...

स्कूल को चीनी मिल से मिला शौचालय का तोहफा
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईSun, 17 Dec 2017 12:34 AM
ऐप पर पढ़ें

डीएससीएल शुगर लोनी की ओर से प्राथमिक स्कूलों में शौचालय बनाए जाने का क्रम लगातार जारी है। बद्दापुर और फत्तेपुर शिवगुलाम में बने शौचालय का उद्घाटन एसडीएम और मिल के जीएम ने किया।

चीनी मिल अपने सामाजिक उत्तरदायित्व कार्यक्रम के तहत लगातार इस कार्य में योगदान दे रहा है। मिल ने प्राइमरी स्कूल बद्दापुर और जूनियर स्कूल फत्तेपुर शिववगुलाम में अलग-अलग शौचालयों का निर्माण कराया। जिन्हे पाकर बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। एसडीएम ओपी गुप्ता और चीनी मिल के जीएम पंकज सिंह के साथ सीओ एसएन सिंह भी मौजूद रहे। फीता काटा गया। उद्घाटन के उपरांत आवश्यक तोहफे को स्कूली बच्चों और उनके स्टाफ के सुपुर्द कर दिया गया। इस मौके पर एसडीएम ने स्कूल के बच्चों अभिभावकों और उनके स्टाफ के बीच शौचालय की आवश्यकता पर अपने विचार साझा किए। सभी से स्वच्छता बनाए रखने की विशेष एपिक की। चीनी मिल के अधिकारी आलोक मिश्रा, संजीव कुमार तोमर और अंकित कुमार सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें