DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेड पर गिरा अस्पताल की छत का प्लास्टर

बेड पर गिरा अस्पताल की छत का प्लास्टर

सोमवार को उस समय बड़ा हादसा होते- होते टल गया जब आईसीयू वार्ड में भर्ती एक मरीज के बेड पर छत का प्लास्टर गिर गया। इससे मरीजो में हड़कम्प मच गया।गनीमत यह रही कि जिस समय प्लास्टर गिरा उस समय मरीज के परिजन उसे उठाकर पानी पिला रहे थे। प्लास्टर मरीज के सर पर व उसके परिजनों पर गिरा। वही अस्पताल प्रशासन इस घटना को महज मामूली घटना बता रहा है।

जिला अस्पताल के आईसीयू वार्ड में उस समय भगदड़ मच गई जब एक-एक कर छत का प्लास्टर कई जगहों पर गिरा। जहां प्लास्टर गिरा उसके नीचे रोगियों के बेड पड़े है। सभी बेडों पर रोगी आराम कर रहे थे। कुछ के ऊपर तो थोड़ा प्लास्टर गिरा पर बेड नम्बर 15 पर कंधे का अपरेशन कराकर लेटी वैशाली 22 के ऊपर मरीज के ऊपर प्लास्टर का ज्यादा टुकड़ा गिरने से उसके सर पर हल्की चोट आई है। वहीं मरीज के भाई सुनील के पैर पर भी चोट आई। इस सम्बंध में मरीज के परिजनों ने बताया कि प्लास्टर गिरने की सूचना सीएमएस को दी लेकिन कोई भी जिम्मेदार देखने नहीं आया। घटना से जहां मरीजों व उनके परिजनों में हड़कंप मच गया और लोग भयभीत हो गए वही इस बड़ी घटना पर अस्पताल प्रशासन संवेदनहीन दिखा। सूचना देने के बावजूद कोई जिम्मेदार वार्ड में झांकने तक नहीं गया।

इस मामले पर सीएमएस डॉ, एके शाक्य ने हल्के में बात को लेते हुए कहा कि आईसीयू में प्लास्टर गिरने की सूचना मिली है। बरसात का मौसम है। इसलिए फूलकर प्लास्टर गिर गया होगा। जल्द ही उसकी रिपेयरिंग करा दी जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Roof plaster