ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईरिजल्ट: सीबीएसई हाईस्कूल में अंकों की बौछार

रिजल्ट: सीबीएसई हाईस्कूल में अंकों की बौछार

हरदोई। संवाददाता सीबीएसई बोर्ड कक्षा 10 का रिजल्ट आते ही मंगलवार को स्कूलों व...

रिजल्ट: सीबीएसई हाईस्कूल में अंकों की बौछार
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईWed, 04 Aug 2021 04:12 AM
ऐप पर पढ़ें

हरदोई। संवाददाता

सीबीएसई बोर्ड कक्षा 10 का रिजल्ट आते ही मंगलवार को स्कूलों व घरों में जश्न का माहौल पैदा हो गया। हालांकि कोरोना की वजह से अधिकांश स्कूलों में बच्चों को नहीं बुलाया गया। कुछ स्कूलों में बच्चों को बुलाकर सोशल डिस्टेंस के बीच बिठाया गया। रिजल्ट पता चलने के बाद चेहरे पर खुशी दौड़ गई। फोन पर भी बधाई देने का सिलसिला चलता रहा। सेल्फी खींचकर भी बच्चों ने खुशी का इजहार किया। मेधावियों को उनके रिश्तेदारों ने भी मैसेज भेजकर शुभकामनाएं दीं।

शत-प्रतिशत रहा श्रीष चन्द्र स्कूल का रिजल्ट

सीबीएसई बोर्ड दसवीं के आए नतीजों में श्रीष चंद पब्लिक स्कूल का नतीजा शत प्रतिशत रहा। स्कूल प्रिंसिपल चित्रा बाजपेई ने बताया कि रूद्र प्रताप सिंह ने 88 फीसदी, आदर्श राजपूत ने 84 फीसदी, विराग सिंह ने 82 फीसदी अंक पाकर सफलता हासिल की।

रिजल्ट आते ही एलपीएस के बच्चों के खिले चेहरे

एलपीएस माधौगंज के बच्चे रिजल्ट आने से पूर्व विद्यालय परिसर में खड़े होकर अपने अंक जानने की प्रतीक्षा करते रहे। जैसे ही रिजल्ट का पता चला तो उनके चेहरे खिल गए। सभी ने एक दूसरे को बधाई दी।

श्री गुरु रामराय स्कूल के टापर रहे श्रेयस

हरदोई। श्री गुरु राम राय पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल जेके शर्मा ने बताया स्कूल का रिजल्ट शत प्रतिशत रहा । श्रेयस शुक्ला ने सर्वाधिक 94.6 अंक पाकर स्कूल टॉप किया। आर्यन गुप्ता ने 94, सुयस शुक्ला ने 90.6, अजय यादव ने 89.2, अभिनव सिंह ने 88.4 फीसदी अंक पाए।

द कैंब्रिज के बच्चों ने लहराया परचम, अंजली ने टॉप किया

द कैंब्रिज स्कूल के बच्चों ने भी परचम लहराया। स्कूल प्रबंधक आदि तिवारी ने बताया कि अंजली शर्मा ने 96.3 फीसदी अंक पाकर स्कूल टॉप किया। सात्विक गुप्ता ने 95.8 फीसदी, आकृति वर्मा ने 90.6 फीसदी, गुरु शरण सिंह ने 88 प्रतिशत, सूरज राजबंशी ने 82.7 फीसदी, साहिल वर्मा ने 80.7 फीसदी अंक पाकर सफलता हासिल की। सफलतम सभी छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की गई।

महर्षि विद्या मंदिर के बच्चों ने मारी बाजी, नलिन रहे टॉपर

महर्षि विद्या मंदिर स्कूल प्रिंसिपल अवधेश कुमार सिंह ने बताया की छात्र नलिन त्रिपाठी ने 96 प्रतिशत अंक पाकर स्कूल टॉप किया। अभिनव मिश्रा ने 95.5 फीसदी, आयुष शुक्ला ने 92.1 फीसदी, आकृति शर्मा ने 91.8 फीसदी, आशीष सिंह ने 91.6 फीसदी, अनिरुद्ध मिश्र ने 90.6 फीसदी, बलराज सिंह कुशवाहा ने 90.1 फीसदी, यति त्रिवेदी ने 89.5, अभिषेक 89.5, सचिन यादव ने 88.5 अंक पाकर सफलता हासिल की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें