ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईठगी के मामले में शाखा प्रबंधक समेत तीन पर रिपोर्ट

ठगी के मामले में शाखा प्रबंधक समेत तीन पर रिपोर्ट

प्लाट या पैसा देने के नाम पर एक प्राइवेट बैंक के शाखा प्रबंधक व दो एजेंटों ने एक व्यक्ति से एक लाख तीस हजार रुपए ठग लिए। खरीदे गए बांड का समय पूरा होने के बाद भी कुछ भी वापस में होने पर पीड़ति ने...

ठगी के मामले में शाखा प्रबंधक समेत तीन पर रिपोर्ट
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईSun, 28 Jan 2018 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

प्लाट या पैसा देने के नाम पर एक प्राइवेट बैंक के शाखा प्रबंधक व दो एजेंटों ने एक व्यक्ति से एक लाख तीस हजार रुपए ठग लिए। खरीदे गए बांड का समय पूरा होने के बाद भी कुछ भी वापस में होने पर पीड़ति ने उच्चाधिकारियों से मामले की शिकायत की कोई कार्रवाई होते न देख भुक्तभोगी ने न्यायालय की शरण ली। जिस पर न्यायालय ने प्राइवेट बैंक से जुड़े तीनों पर मुकदमा दर्ज कराने के आदेश दिए।

हरपालपुर थाना क्षेत्र के नगरा चौधरपुर निवासी कुलदीप ने न्यायालय में दिए गए प्रार्थना पत्र में कहा कि रियल स्टेट इंडिया लिमिटेड अ/140 राजेंद्र नगर बरेली के शाखा प्रबंधक व बैंक एजेंट राधेश्याम पुत्र शिवकुमार निवासी पूरनपुर थाना हरपालपुर, सूरज सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी दुबरी थाना शमशाबाद जनपद फर्रुखाबाद ने पीड़ति से प्लाट दिलाने या पैसा दोगुना करने का लालच देकर एक लाख तीस हजार रुपए के बांड भरवाए। जिसमें पांच साल का समय पूरा होने पर प्लाट या पैसा दोगुना देने की वात कही। समय पूरा होने के बाद जब पीडित ने तीनों से सम्पर्क किया। जिस पर उसे बरेली साखा पर बुलाकर तीनों ने उसे गालीगलौज देकर शाखा से भगा दिया। मामले की शिकायत उच्चाधिकारियों से की गई। कोई सुनवाई होने न देख भुक्तभोगी ने न्यायालय की शरण ली। जिस पर न्यायालय ने शाखा प्रबंधक शहित तीन लोगों पर धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराने के लिए आदेश दिया। प्रभारी निरीक्षक बृजेंद्र नाथ शुक्ला ने बताया मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोषियों पर जल्द कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें