DA Image
22 जनवरी, 2021|6:21|IST

अगली स्टोरी

सरेआम छेड़खानी की रिपोर्ट एसपी के आदेश के बाद दर्ज

default image

महिला उत्पीड़न के मामलों को भले ही सीएम गंभीरता से लेने के फरमान सुना रहे हों, लेकिन उनका बघौली थाना पुलिस पर शायद कोई फर्क नहीं पड़ता है। शायद इसीलिए अपराधी बेलगाम हैं। बीते दिन रेलवे क्रॉसिंग पर चार युवकों ने गुण्डई करते हुए युवती से सरेआम दिनदहाड़े छेड़छाड़ की। मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजे। थाना पुलिस ने अनदेखी की तो पीड़ितों ने एसपी से गुहार लगाई। एसपी के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज हो सका है।

एक गांव निवासी युवती बघौली से वापस अपने घर जा रही थी। आरोप है कि इस दौरान पहले से वहां पर मौजूद चार युवकों ने सरेआम छेड़खानी की। युवती ने अपने घर फोन कर दिया तो तमाम लोग मौके पर आ गए। वहीं घटनास्थल के आसपास मौजूद तमाम लोगों ने युवकों की पिटाई कर दी। पीड़ित युवक की तहरीर पर पुलिस ने जल्दबाजी में 12 लोगों पर एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया।

पीड़ित युवती के परिवारी जन हरदोई पहुंचकर पुलिस कप्तान से मिले और अपनी पीड़ा कही। एसपी के हस्तक्षेप करने के बाद दर्ज हो सका। बघौली पुलिस ने चार युवकों में संदीप, प्रदीप, शिवम और राहुल के खिलाफ छेड़छाड़ और फोन पर धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलते ही रिपोर्ट लिखी गई है। जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Report of public molestation filed after order of SP