ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईक्षेत्रीय पार्टियां नहीं कर सकतीं देश का भला : जितिन

क्षेत्रीय पार्टियां नहीं कर सकतीं देश का भला : जितिन

हरदोई। संवाददाता कांग्रेस छोड़ हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए पूर्व...

क्षेत्रीय पार्टियां नहीं कर सकतीं देश का भला : जितिन
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईFri, 25 Jun 2021 04:50 AM
ऐप पर पढ़ें

हरदोई। संवाददाता

कांग्रेस छोड़ हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए पूर्व मंत्री जितिन प्रसाद गुरुवार को हरदोई पहुंचे। शाहजहांपुर जाते समय रास्ते में जगह-जगह उनका भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान जितिन प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा देश को सशक्त स्थान दिला रही है और आगे भी दिलाएगी। क्षेत्रीय दल देश का भला नहीं कर सकते हैं।

अपने गृह जनपद जा रहे जितिन प्रसाद ने शहर में भाजपा कार्यालय पर कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो राष्ट्र का हित चाहती है। यहां पर भाजपा की नीति व नीयत साफ है। भाजपा में संगठन का महत्व है और कार्यकर्ताओं का समायोजन है। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय दल में बड़े नेता हो सकते हैं, पर देश हितैषी नहीं। वहां नेताओं ने पार्टी बनाई है पार्टियों ने नेता नहीं बनाए हैं।

राजस्थान में उठापटक को लेकर उन्होंने कहा कि सभी को सोचना होगा वहां क्या हो रहा है। देश को सशक्त होने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ सभी को लामबंद होना चाहिए। उन्होंने कहा कि राजस्थान के घटनाक्रम में उनके सहयोग की जरूरत पड़ेगी तो वह पूरा सहयोग करेंगे। इस दौरान चेयरमैन सुखसागर मिश्र, जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र, शोले शुक्ला आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें